होम /न्यूज /मनोरंजन /

शहनाज गिल ने चुनरी ओढ़ किया देसी स्टाइल में डांस, फैंस बोले- 'पंजाब की शान-बान और आन'

शहनाज गिल ने चुनरी ओढ़ किया देसी स्टाइल में डांस, फैंस बोले- 'पंजाब की शान-बान और आन'

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@shehnaazgill/Instagram

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@shehnaazgill/Instagram

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) काफी अच्छी एंटरटेनर हैं और वह अपने फैंस को एंटरटेन करने का तरीका ढूंढ ही लेती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह देसी अवतार में डांस करती नजर आ रही है.

    मुंबई. खुद को 'पंजाब की कटरीना कैफ' कहने वालीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. बिग बॉस में उन्होंने सिद्धार्थ से मिलकर जबरदस्त टीआरपी बटौरी. शहनाज काफी अच्छी एंटरटेनर हैं और वह अपने फैंस को एंटरटेन करने का तरीका ढूंढ ही लेती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह देसी अवतार में डांस करती नजर आ रही है.

    शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तस्वीरों को वीडियो को लोग पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह लंबे समय बाद पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं. सूट सलवार में चुन्नी के साथ शहनाज के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे है. वीडियो में वह लाल रंग का दुपट्टा ओढ़े देसी अवतार में पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं.

    वीडियों में पुरानी वाली शहनाज को देखकर फैंस खुशी से पागल हो रहे हैं. वीडियो में पंजाबी गाने 'देओर दे व्याह' पर डांस करती दिख रही हैं.




    फैंस को शहनाज का ये लुक पसंद आ रहा है. कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने भी शहनाज की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'बहुत ज्यादा ग्लो कर रही हो. किसी की नजर न लगे.' एक अन्य यूजर ने तारीफ में लिखा- 'पंजाबन वापस आ गई है' . एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'बेबी फ्रॉक सूट में बहुत प्यारी लग रही हो.'

    आपको बता दें कि शहनाज गिल इंटरनेट सेंसेशन हैं. पिछले साल लॉकडाउन के बाद अचानक ही एक्ट्रेस स्लिम लुक में नजर आई थीं और तब से उनका बोल्ड अवतार भी देखने को मिल रहा है. उनका यह बदला रूप देखकर हर कोई हैरान है. बिग बॉस से बाहर आने के बाद वो कई गानों में नजर आ चुकी हैं.undefined

    Tags: Shehnaaz Gill

    अगली ख़बर