Home /News /entertainment /

shehnaaz gill dance video performance to umang 2022 rk

Umang 2022 Video: शहनाज गिल ने पहली बार किया लाइव इवेंट में परफॉर्मेंस, 'नच पंजाबन' समेत कई गानों पर किया डांस

शहनाज गिल ने उमंग 2022 में परफॉर्मेंस दी. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @rupeshkhode01/shehnaazgill)

शहनाज गिल ने उमंग 2022 में परफॉर्मेंस दी. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @rupeshkhode01/shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'उमंग 2022' (Umang 2022) में पहली बार परफॉर्म किया. स्टेज पर परफॉर्म करने से पहले उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने बताया कि वह पहली बार किसी लाइव इवेटं में परफॉर्म कर रही हैं.

शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) ने उमंग 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन से एक बार फिर अपने फैंस को प्रभावित किया. ‘बिग बॉस 13’ में भाग लेने के बाद घर-घर में पहचान बनाने वाली शहनाज ने वरुण धवन-कियारा आडवाणी की लेटेस्ट फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर परफॉर्म किया. शहनाज़ ने अपने लोकप्रिय गानों ‘हौली गिधे विच नच पटलोनी’ और ‘कुर्ता पायजामा’ पर भी परफॉर्म किया. गुलाबी रंग के आउटफिट पहने, शहनाज़ बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपनी खूबसूरती और परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत लिया.

शहनाज गिल ने उमंग 2022 (Umang 2022) के स्टेज पर परफॉर्मेंस करने से पहले बताया कि उन्होंने इससे पहले कभी लाइव परफॉर्मेंस नहीं दी है. वह पहली बार स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए बहुत ही एक्साइटमेंट फील कर रही थीं. उन्होंने कैटरीना कैफ के पॉपुलर सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ पर डांस किया. ‘नच पंजाबनट गाने पर शहनाज ने अनिल कपूर के साथ भी डांस किया.

इवेंट में शाहरुख खान ने लेट एंट्री की, लेकिन पहुंचते ही उन्होंने शो की पूरी लाइमलाइट चुरा लिया. शाहरुख इन दिनों एक-डेढ़ साल के छोटे ब्रेक के बाद चौबीसों घंटे काम का आनंद ले रहे हैं. शाहरुख ने हालिया इंस्टा लाइव के दौरान कहा कि वह 12-14 घंटे काम करते हैं, और उन्हें सेट के आसपास रहना पसंद है.

हर साल होता है ‘उमंग’

‘उमंग’, मुंबई पुलिस द्वारा आयोजित एक वार्षिक चैरिटी शो है. हर साल की तरह, इस साल भी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने पुलिस बल का मनोरंजन करने के लिए परफॉर्मेंस दी. सेलेब्स मुंबई पुलिस की अथक सेवा के लिए उनकी प्रशंसा की और आभार जाताया. इस इवेंट में अक्षय कुमार ने भी महिला पुलिस के साथ स्टेज पर परफॉर्म किया.

VIDEO: शहनाज गिल ने पैपराजी को देखते ही एयरपोर्ट पर लगाई दौड़, मास्क और हूडी से छुपाया चेहरा

शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू

बात करे शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की, तो वह काफी ज्यादा बिजी रहने वाली हैं. उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं. वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में काम करेंगी. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

Tags: Shehnaaz Gill

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर