Home /News /entertainment /

shehnaaz gill look from salman khan starrer kabhi eid kabhi diwali leaked

'कभी ईद कभी दिवाली' से लीक हुआ शहनाज गिल का फर्स्ट लुक, VIDEO में दिख रहीं बेहद खूबसूरत

'कभी ईद कभी दीवाली' से लीक हुआ शहनाज गिल का लुक (फोटो क्रेडिट : Instagram @shehnaazgill)

'कभी ईद कभी दीवाली' से लीक हुआ शहनाज गिल का लुक (फोटो क्रेडिट : Instagram @shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जब साल 2019 में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में आई थीं, तब उन्होंने खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कहकर इंट्रोड्यूस किया था. शो खत्म होते-होते शहनाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई और वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गईं. आज शहनाज लाखों दिलों पर राज करती हैं.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khan) स्टारर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस इस फिल्म में शहनाज की पहली झलक देखने के लिए बेकरार हैं. अब शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके लिए उनके फैंस का मानना ​​​​है कि यह वीडियो ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के सेट का है. इस वीडियो में शहनाज अपने कॉस्ट्यूम में वैनिटी वैन से उतरती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो धुंधला जरूर है, लेकिन फैंस को उनकी चहेती स्टार के दर्शन कराने में कामयाब रहा.

वीडियो में शहनाज गिल को एक वैनिटी वैन से उतरते हुए देखा जा सकता है. साड़ी पहने और बालों में गजरा लगाए हुए शहनाज दूर से भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस का मानना है कि यह वीडियो शहनाज की पहली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)’ के सेट का ही है. इससे पहले, शनिवार को सलमान खान ने फिल्म का पहला लुक जारी किया था. फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ लंबे समय से चर्चे में है.

फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज
फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा आयुष शर्मा और एक्टर जहीर इकबाल भी हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में राघव जुयाल भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर फैंस के बीच लंबे समय से जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. फिल्म के डायरेक्शन का कार्यभार सलमान ने दोस्त और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के कंधों पर है. दो महीने पहले, फिल्म सिटी में इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक महंगा सेट तैयार किया गया था.

‘बिग बॉस 13’ के बाद रातों-रात स्टार बन गई थीं शहनाज
शहनाज गिल जब साल 2019 में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में आई थीं, तब उन्होंने खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कहकर इंट्रोड्यूस किया था. शो खत्म होते-होते शहनाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई और वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गईं. आज शहनाज लाखों दिलों पर राज करती हैं. वह अपनी पॉपुलैरिटी को कितना एन्जॉय कर रही हैं, इस बात का खुलासा खुद शहनाज ने ही किया है, जब हाल ही में उन्होंने कहा था कि ‘मैं इसी के लिए तरस रही थी कि लोग मुझे देखें’.

Tags: Kabhi Eid Kabhi Diwali, Salman khan, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर