होम /न्यूज /मनोरंजन /Shehnaaz Gill ने अपनी सादगी से फिर लूटा फैंस का दिल, बुजुर्गों के साथ गिद्दा करती आईं नजर

Shehnaaz Gill ने अपनी सादगी से फिर लूटा फैंस का दिल, बुजुर्गों के साथ गिद्दा करती आईं नजर

शहनाज गिंल ने अपने घर की गली में किया गिद्दा. (फोटो साभार: shehnaazgill/Instagram)

शहनाज गिंल ने अपने घर की गली में किया गिद्दा. (फोटो साभार: shehnaazgill/Instagram)

हंसती खिलखिलाती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इस अदा पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ‘खुश हूं कि म ...अधिक पढ़ें

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों पंजाब में हैं. अपने गांव और लोगों के साथ समय बिताती शहनाज बेहद खुश नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एक दिन पहले अपने पिंड यानी गांव में ट्रैक्टर पर बैठ अपने खेतों के दर्शन करवाए थे. अब उन्होंने अपने घर के बाहर, गली में फैमिली और आस-पड़ोस के लोगों संग गिद्दा (Shehnaaz Gill Giddha Dance) करके फैंस का दिल जीत लिया है. शहनाज के इस वीडियो पर फैंस जमकर उनकी तारीफ करते हुए उन्हें खुश रहने की दुआ दे रहे हैं.

टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए शहनाज गिल को जो पॉपुलैरिटी मिली थी, वह दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. शहनाज की मासूम अदाओं ने उन्हें जबरदस्त सफलता दिलाई थी. इन दिनों शहनाज अपनों के बीच पंजाब में समय बिता रही हैं.

गिद्दा करतीं नजर आईं शहनाज गिल
शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज अपने घर की गली में कई बुजुर्ग महिलाओं और कुछ नौजवानों संग पंजाब का फेमस डांस गिद्दा और बोलियां करती नजर आ रही हैं. लाइट पर्पल कलर के सूट में सिंपल सोबर शहनाज बिना मेकअप के स्लीपर में नजर आ रही हैं.


शहनाज को खुश रहने की दुआ दे रहे फैंस
हंसती खिलखिलाती शहनाज की इस अदा पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ‘खुश हूं कि मेरी पुरानी गिल लौट आई’, दूसरे ने लिखा ‘किन्नी सोणी लगदी हो’, वहीं एक ने लिखा ‘इस तरह देखकर मजा ही आ गया’.  इसके अलावा लोगों को पंजाब का कल्चर गिद्दा,बोलियां की याद आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि ‘कितनी क्यूट हो शहनाज, हम तुम्हें हमेशा खुश देखना चाहते हैं, अपनी फैमिली के साथ फन करता देख अच्छा लग रहा है’. वहीं एक ने आहें भरते हुए लिखा कि ‘सना की गली वाले लोग कितने लकी है, इसे देख सकते हैं, मिल सकते हैं’.

ये भी पढ़िए-शहनाज गिल से पैपराजी ने पूछा, ‘ठीक हो आप?’ एक्ट्रेस के रिएक्शन पर इमोशनल हुए फैंस, देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला को मिस करती हैं शहनाज गिल
‘बिग बॉस 13’ के दौरान शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस ने बेहद पसंद किया था. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था, फैंस हमेशा से चाहते थे कि ‘सिडनाज’ की जोड़ी एक हो जाए लेकिन अचानक सिद्धार्थ के निधन से शहनाज बुरी तरह टूट गईं. उन्हें संभलने में काफी वक्त लगा. ऐसे में शहनाज को खुश देख फैंस को राहत मिल रही है.

Tags: Bigg Boss 13, Shehnaaz Gill, Siddharth Shukla

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें