'दिल दिया गल्लां' गाकर शहनाज गिल ने लूटे दिल, लोगों को पसंद आ रही है अर्जुन कानूनगो के साथ जुगलबंदी

शहनाज गिल का अंदाज लोगों काफी पसंद आ रहा है.
शहनाज गिल का अंदाज लोगों काफी पसंद आ रहा है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का फेमस सॉन्ग दिल दिया गल्लां (Dil Diya Gallan)' सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) के साथ गा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहलाना पसंद करती हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शहनाज गिल अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चाओं में बनी है, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो उनके लुक नहीं बल्कि उनकी आवाज के लिए खूब वायरल हो रहा हैं. बिग बॉस 13 से पहले शहनाज गिल की पहचान एक सिंगर के तौर पर थी. पंजाबी गानों में अपने आवाज का जादू बिखेरने के बाद अब शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) का सुपरहिट गाना अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) के साथ गाती नजर आ रही है. लोगों को दोनों की जुगलबंदी काफी पसंद आ रही है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का फेमस सॉन्ग दिल दिया गल्लां (Dil Diya Gallan)' सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) के साथ गा रही है. वीडियो में वो काफी खुश नजर आ रही हैं. इसके साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा- 'दिल से कमेंट करें अगर आप चाहते हैं कि मैं ऐसे ही कवर सॉन्ग्स बनाऊं'. #ShehnaazSings.
View this post on Instagram

Comment with a ❤️ below if you want me to do more such song covers! #ShehnaazSings

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on



वीडियो में शहनाज के खूबसूरत अंदाज ने लोगों को पागल कर दिया है. लोग उनके अंदाज और उनकी आवाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.



इस वीडियो को लेकर सलीम जावेद ने भी कमेंट किया और लिखा, 'ऑसम शहनाज, शानदार आवाज'. शहनाज गिल ने 'बिग बॉस 13'  से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था.

लॉकडाउन के दौरान शहनाज ने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया. उनका ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा शहनाज ने अपने लुक पर भी बहुत काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज