होम /न्यूज /मनोरंजन /

Shehnaaz Gill समंदर किनारे मस्ती करती आईं नजर, चेहरे पर लौटी रौनक, देखें VIDEO

Shehnaaz Gill समंदर किनारे मस्ती करती आईं नजर, चेहरे पर लौटी रौनक, देखें VIDEO

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @shehnaazgill/Instagram

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @shehnaazgill/Instagram

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसमें उनका खोया हुआ अवतार (Shehnaaz Gill happy video) देख फैंस खुश हो रहे हैं. समंदर किनारे (Shehnaaz Gill on beach) पक्षियों के साथ वह मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इच्छा भी जताई है.

अधिक पढ़ें ...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज गिल के चेहरे से वो मुस्कान गायब सी हो गई थी, जिसके फैंस दीवाने हैं. शहनाज को गम में देख फैंस हमेशा ये दुआ करते थे कि उनके चेहरे पर हंसी वापस लौट आए. हाल ही में एक वीडियो शहनाज ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसमें उनका खोया हुआ अवतार (Shehnaaz Gill happy video) देख फैंस खुश हो रहे हैं. समंदर किनारे (Shehnaaz Gill on beach) पक्षियों के साथ वह मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इच्छा भी जताई है.

शहनाज गिल का हैप्पी वीडियो
‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ से ‘देश की शहनाज गिल’ बनीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फाइनलिस्ट रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और यहीं कारण है कि वो जो कुछ भी शेयर करते हैं, वो जल्दी से वायरल भी हो जाता है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के दुनिया के जाने के बाद शहनाज का क्या हाल रहा है, ये उनके सभी फैंस ने देखा है. लंबे समय के बाद हाल ही में उन्होंने हंसता- मुस्कुराता वीडियो शेयर किया है, जिसको देख फैंस खुश हैं.

शहनाज गिल जताई ये इच्छा
वीडियो में समंदर किनारे शहनाज रेत पर बैठे पक्षियों के पीछे भागती दिख रही हैं. जैसे ही शहनाज उनके पास पहुंचने की कोशिश करती हैं, वो तुरंत जमीन छोड़ कर आसमान में उड़ जाती हैं. वीडियो के अंत में शहनाज कहती हैं कि ‘थक गई’. इस वीडियो के शेयर करते हुए एक इच्छा जताई और कैप्शन में लिखा, ‘काश मैं भी उड़ सकती.’

फैंस ने बरसाया प्यार
शहनाज के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- चांद आज जमी पर कैसे, एक अन्य ने लिखा- ‘मेरी प्यारी तुम उड़ रही हो. तुम ऊंची उड़ान भर रहे हो… हम देख सकते हैं. लव यू सना. एक अन्य ने लिखा- चेहरे पर मुस्कान देख और सुकून आया. एक अन्य ने लिखा- हस्ती रहे तू हस्ती रहे.

शहनाज का वर्कफ्रंट
शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्हें पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत सिंह और सोनम बाजवा जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखे थे. इसके अलावा हाल ही में वह ‘बिग बॉस 15’ फिनाले में भी नजर आई थीं.

Tags: Shehnaaz Gill

अगली ख़बर