शेखर कपूर को सुशांत सिंह राजपूत की आई याद, कहा- 'उनकी उम्र के हिसाब से उनका दिमाग बहुत तेज था'

सुशांत और शेखर फिल्म 'पानी' में साथ काम कर रहे थे (फोटो साभारः Instagram/shekharkapur/sushantsinghrajput)

सुशांत और शेखर फिल्म 'पानी' में साथ काम कर रहे थे (फोटो साभारः Instagram/shekharkapur/sushantsinghrajput)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे 10 महीने हो गए हैं, पर उनके फैंस उन्हें याद करते रहते हैं. कई सेलेब्स भी एक्टर से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 6:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः आज हम जानते हैं कि बॉलीवुड (Bollywood) और इससे बाहर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) को चाहने वाले करोड़ों में हैं. सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) ने बताया कि वे आम लोगों के बीच कितने मशहूर थे. वे अपनी फिल्मों और व्यक्तित्व से चुपचाप लोगों के जेहन में उतर गए थे और बिना किसी को कोई सुराग दिए इस दुनिया से रुख्सत हो गए थे. आज भी लोगों को उनकी कमी खलती है और उनका जिक्र आते ही फैंस के दिलों में टीस सी उठने लगती है कि काश...सुशांत आज हमारे बीच होते.

सुशांत को गुजरे हुए 10 महीने हो गए हैं, लेकिन कुछ सेलेब्स अभी भी उनसे जुड़ी यादें लोगों के साथ शेयर करते हैं और उन्हें मिस करते हैं. हाल में फिल्मकार शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने सुशांत सिंह को याद कर एक प्यारा सा ट्वीट किया है, जिसे पढ़कर एक्टर के फैंस भावुक हो गए हैं.

निर्देशक शेखर कपूर ने बताया है कि वे सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मिस करते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, फिल्मकार ने सुशांत की तारीफ करते हुए उनकी समझ को अद्भुत बताया है. दरअसल, एक यूजर ने शेखर कपूर और सुशांत को टैग करते हुए कुछ ग्राफिक्स पोस्ट किए थे. इन ग्राफिक्स में डायरेक्टर और सुशांत के बीच की बातचीत लिखी हुई है. ग्राफिक्स पोस्ट करते हुए सुयश नाम के यूजर ने लिखा, ‘एक वक्त था जब शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ट्टिवर पर इस तरह की बातचीत किया करते थे.’

सुशांत सिंह राजपूत, Shekhar Kapur, Sushant Singh Rajput, Paani, SSR, शेखर कपूर
(फोटो साभारः Twitter/shekharkapur)

जब शेखर की इस पोस्ट पर नजर गई तो उन्हें फिर से सुशांत की याद आ गई. फिर उन्होंने यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं सुशांत के साथ फिलॉसफी और फिजिक्स पर चर्चाओं को बहुत मिस करता हूं. उनकी उम्र के हिसाब से उनका दिमाग बहुत तेज था और उन्हें चीजों की अद्भुत समझ थी.’

शेखर कपूर सुशांत के साथ फिल्म 'पानी' में काम कर रहे थे, जिसे बीच में ही रोक दिया गया था. इस फिल्म के लिए सुशांत को साइन कर लिया गया था. उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी थी, पर ये फिल्म कभी पूरी नहीं हो सकी. कुछ दिन पहले सुशांत के एक दोस्त ने 'पानी' की तैयारी के समय की एक्टर की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे काफी फिट नजर आ रहे हैं. कहा जाता है कि एक्टर इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी रोमांचित थे. लेकिन, जब इसे रोका गया तो वे काफी निराश हो गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज