अपना शहर चुनें

States

'ओमकारा' की धुन पर 'गब्बर' ने टीम इंडिया को बताया सबसे बड़ा लड़य्या, खूब देखा जा रहा है वीडियो

फोटो साभार-@shikhardofficial/Instagram
फोटो साभार-@shikhardofficial/Instagram

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अजय देवगन, सैफ अली खान, विवेक ओबरॉय और करीना कपूर की साल 2006 में आई फिल्म ओमकारा (Omkara) की धुन पर अपने तेवर दिखाते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 11:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लेफ्टी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. मैदान के बाहर भी वह अपने चाहने वालों का सोशल मीडिया (Social Media) पर बखूबी मनोरंजन करते रहते हैं. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर धूल चटाई तो टीम इंडिया के 'गब्बर', 'ओमकारा (Omkara)' की धुन पर नाचते दिखाई दिए. उन्होंने टीम इंडिया को सबसे बड़ा लड़य्या बताया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी देखा जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया में भारत द्वारा टेस्ट सीरीज फतह करने के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) काफी खुश हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अजय देवगन, सैफ अली खान, विवेक ओबरॉय और करीना कपूर की साल 2006 में आई फिल्म ओमकारा (Omkara) की धुन पर अपने तेवर दिखाते नजर आए. वीडियो में वह 'सबसे बड़े लड़इया रे' पर जबरदस्त एक्शन कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'आज की जीत के लिए भारतीय टीम को समर्पित.'


शिखर धवन के इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रिया मिल रही हैं. वीडियो में वह कंबल ओढे दिखाई दे रहे हैं और 'सबसे बड़े लड़इया रे' पर लिपसिंग कर रहे हैं.



आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में भारत द्वारा टेस्ट सीरीज फतह करने के बाद शिखऱ धवन ने बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया और आशीर्वाद लिया था. टीम इंडिया के मैच जीतने के बाद शिखर देर शाम बनारस पहुंचे. बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया और आशीर्वाद लिया. सप्तऋषि आरती खत्म होने के ठीक बाद शिखर श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. इस दौरान मास्क और कंबल से मुंह ढक कर उन्होंने पहचान छिपाने का पूरा प्रयास किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज