होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने फाल्गुनी पाठक के सपोर्ट में एक पैर से किया डांस, जानें क्यों?

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने फाल्गुनी पाठक के सपोर्ट में एक पैर से किया डांस, जानें क्यों?

शिल्पा ने एक पैर से किया गरबा. (फोटो साभारः शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम)

शिल्पा ने एक पैर से किया गरबा. (फोटो साभारः शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम)

Shilpa Shetty Garba: शिल्पा शेट्टी ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वे फाल्गुनी पाठक ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

शिल्पा शेट्टी ने फाल्गुनी पाठक के गाने पर किया गरबा.
एक पैर से गरबा करते हुए वायरल हुआ वीडियो.

फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) इन दिनों टॉकिंग पॉइंट बनी हुई हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के नए गाने ’ओ सजना’ को लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी. अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उनका सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. दरअसल, शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांडिया बीट्स पर थिरकते हुए एक वीडियो शेयर किया है. खास बात यह है कि उनके पैर में चोट आई हुई है और वे एक पैर से ही गरबा करने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने फाल्गुनी को क्वीन ऑफ डांडिया बताया है.

शिल्पा शेट्टी डांस की शौकीन हैं और वे अक्सर डांस करते हुए अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार जो उन्होंने वीडियो शेयर किया, उसने फैंस को चौंका दिया. वीडियो की शुरुआत में वे शिल्पा वॉकर पकड़े नजर आ रही हैं. फिर जैसे ही फाल्गुनी पाठक का गरबा गीत बजना शुरू होता है वह एक पैर पर ही नाचना शुरू कर देती हैं. वे सारे एक्शन सिर्फ हाथ से करती नजर आ रही हैं और अंत में कमर मटकाते दिख रही हैं.

क्वीन ऑफ डांडिया हैं फाल्गुनी
इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘यह गुजराती बनने का सीजन है. नाच रही हूं हालांकि एक पैर से, मेरे वर्तमान के पसंदीदा गरबा सॉन्ग पर, जो क्वीन ऑफ डांडिया फाल्गुनी पाठक का है. वीडियो में शिल्पा व्हाइट प्लाजो और ब्लू कफ्तान कुर्ता पहने नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों चोटिल हो गई थीं और उनके पैर में गंभीर चोट आ गई थी. इस कारण डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. शिल्पा ने हॉस्पिटल से अपना फोटो शेयर करत हुए लिखा था कि मैं मजबूत बनकर वापसी करूंगी.

डालती रहती हैं मोटिवेशनल वीडियोज
शिल्पा शेट्टी के पैर में काफी चोट है लेकिन वे इस दौरान भी काफी एक्टिव हैं. फिटनेस को लेकर सजग शिल्पा पिछले दिनों में कई एक्सरसाइज के वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. उनका मानना है कि जब चोट लग जाए तो डिप्रेस होने की बजाय हमें यह सोचना चाहिए कि हम क्या बेहतर कर सकते हैं. हमें हर स्थिति में मूव करते रहना चाहिए यह हमें सकारात्मक रखता है.

शिल्पा जिम में वर्कआउट के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Tags: Neha Kakkar, Shilpa shetty

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें