श‍िल्‍पा शेट्टी ने Brother's Day पर शेयर क‍िया अपने बच्‍चों का Video, भाई से नारियल पानी मांगती द‍िखीं समीशा

श‍िल्‍पा शेट्टी ने Brother's day पर भावुक पोस्‍ट भी ल‍िखा है.  फोटो साभार: @ShilpaShetty instagram

श‍िल्‍पा शेट्टी ने Brother's day पर भावुक पोस्‍ट भी ल‍िखा है. फोटो साभार: @ShilpaShetty instagram

सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) की जज श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 'बद्रर्स डे' (Brother's Day) पर अपने बेटे व‍िवान और बेटी समीशा का एक बेहद क्‍यूट वीडियो शेयर किया है. वीडियो में नन्‍हीं समीशा अपने भाई से नारियल पानी लेने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है.

  • Share this:

श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) को छोड़कर उनका पूरा परिवार पिछले कुछ दिनों से कोरोना की चपेट में था और इस बात की जानकारी खुद श‍िल्‍पा ने दी थी. पर अब उनका परिवार इस बीमारी की ग‍िरफ्त से बाहर न‍िकल रहा है और धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल ज‍िंदगी में वापस आ गया है. ऐसे में सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) की जज श‍िल्‍पा ने 'बद्रर्स डे' (Brother's Day) पर अपने बेटे व‍िवान और बेटी समीशा का एक बेहद क्‍यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नन्‍हीं समीशा अपने भाई से नारियल पानी लेने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है.

सुपर डांसर 4 की जज श‍िल्‍पा शेट्टी ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर क‍िया है. वीडियो में व‍िवान हाथ में नारियल पानी ल‍िए नजर आ रहा है और नन्‍हीं समीशा भाई के इस नारियल पानी को लेने की कोशिश करती द‍िख रही है. शुरू में तो व‍िवान उससे बात करता है और आखिर में अनोखी टेकनीक से बहन को नारियल पानी प‍िलाता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में व‍िवान अपनी बहन से फ्रेंच एक्‍सेंट में बात करता हुआ भी नरज आ रहा है.

(Photo- @theshilpashetty/Instagram)

इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए शि‍ल्‍पा ने ल‍िखा, 'शेयरिंग इज केयर‍िंग'. उन्‍होंने ल‍िखा, 'छोटा भाई बहन अपने आप बड़े को ज‍िम्‍मेदार, ध्‍यान रखने वाला और मेच्‍योर बना देता है. मेरी ज‍िंदगी में मेरे राखी भाई काफी समय बाद आए लेकिन समीशा काफी लकी है कि उसके पास उसका असली भाई है. ये पल देखकर मेरा द‍िल प‍िघल जाता है. बेशकीमती. हैप्‍पी ब्रदर्स डे.'


बता दें कि 21 मई को श‍िल्‍पा और उनके पति राज ने म‍िलकर बेटे व‍िवान का 9वां जन्‍मदिन मनाया था. इस जोड़ी ने बेटे को जन्‍मदिन पर एक पप्‍पी ग‍िफ्ट में द‍िया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज