Home /News /entertainment /

शिल्पा शेट्टी ने तमाम उलझनों के बीच लिया YOGA का सहारा, बोलीं- 'कल का कोई ठिकाना नहीं...'

शिल्पा शेट्टी ने तमाम उलझनों के बीच लिया YOGA का सहारा, बोलीं- 'कल का कोई ठिकाना नहीं...'

शिल्पा शेट्टी ने मोटिवेशनवल पोस्ट किया. (फोटो साभार:theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी ने मोटिवेशनवल पोस्ट किया. (फोटो साभार:theshilpashetty/Instagram)

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने एक बार फिर अपने मौजूदा हालात से जद्दोजहद करती दिख रहीं हैं. मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर बताया है कि सफलता-असफलता के सुख-दुख को अपने ऊपर हावी मत होने दें.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अपने हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार परेशान चल रहीं हैं. पॉर्न फिल्म मामले में राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने सार्वजनिक जीवन से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया था. हालांकि फिर से डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4 ‘(Super Dancer 4)  में जज की कुर्सी पर लौट आईं हैं. मानसिक रुप से परेशान शिल्पा को योग और स्प्रिचुएलिटी से काफी सहारा मिला है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ज्ञान की बातें शेयर की हैं.

    शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योगमुद्रा में अपनी एक फोटो के साथ मोटिवेशनल पोस्ट शेयर किया है. शिल्पा ने लिखा ‘हमारे विचारों में असीम ताकत होती है जो लाइफ को लेकर हमारे नजरिए को आकार देती है. हम अपनी सक्सेस और फैल्योर को कैसे हैंडल करते हैं यह सब दिमाग का ही खेल है. क्या कोई एचीवमेंट आपके सोचने और दूसरों के साथ इंटरैक्ट करने के तरीके को बदल देती है ? क्या जीवन में मिला किसी झटके से यह लगता है कि आपका सब कुछ खत्म हो गया ? अगर आप अपने विचारों और दिमाग को इमोशन के चरम  स्थिति में हो कंट्रोल कर सकते हैं तो आप एक ऐसा संसार बना सकते हैं जहां हर दिन रहते हैं. सफलता-असफलता के सुख-दुख को अपने ऊपर हावी मत होने दें. अभी जियो, सब कुछ टेंपोरेरी है..आप भी’.

    (साभार:theshilpashetty/Instagram)

    धीरे-धीरे शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी को ढर्रे पर लाने की कोशिश कर रही हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा, लेकिन मुश्किल वक्त में भी शिल्पा मजबूती से डटी रहीं.

    ये भी पढ़िए-Pornography Case: गहना वशिष्ठ की जमानत याचिका फिर खारिज, सुप्रीम कोर्ट जाएंगी एक्ट्रेस

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने 13 साल पर ‘हंगामा 2’ से वापसी की है. इस फिल्म में मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष ने काम किया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई थी. इसके अलावा शब्बीर खान की ‘निकम्मा’ में जलद ही नजर आएंगी.

    Tags: Raj kundra, Shilpa shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर