श्रीलंका में हुए धमाकों से ऐसी बची राज कुंद्रा की जान, शिल्पा शेट्टी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हाल ही में एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और श्रीलंका (Sri Lanka) में हुए धमाकों (bomb Blast) से जुड़ा एक खुलासा कर के सभी को चौंका दिया.

News18Hindi
Updated: May 4, 2019, 10:25 PM IST
News18Hindi
Updated: May 4, 2019, 10:25 PM IST
हाल ही में ईसाइयों के पर्व ईस्टर 21 अप्रैल 2019 के दिन कोलंबो सहित देश के कई हिस्सों में चर्च और होटलों को निशाना बनाते हुए आठ बम धमाके कि‍ए गए थे. इन धमाकों में अभी तक 320 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है, जबकि 500 से ज्‍यादा लोग घायल हुए. इस धमाके ने दुनिया भर को हिला कर रख दिया. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इसी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा और श्रीलंका में हुए धमाकों से जुड़ा एक खुलासा कर के सभी को चौंका दिया. शिल्पा ने बताया कि श्रीलंका के जिस होटल में धमाका हुआ राज और उनके कुछ दोस्त वहां जाने वाले थे लेकिन वो वहां नहीं गए. ये ट्रिप ही कैंसिल हो गई. शिल्पा कहती हैं कि ये ईश्वर की कृपा है कि ऐसी अनहोनी नहीं हुई.



वहीं शिल्पा इस खुलासे के साथ इस हमले में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा कि ये काफी डरावना और भयानक हादसा है. उन्होंने कहा कि ये बात मैंने किसी से नहीं बताई, लेकिन अब वो इसलिए इस बात का जिक्र का रहीं हैं क्योंकि उन्हें ये महसूस हो चुका है कि ज़िन्दगी का कोई भरोसा नहीं है. शिल्पा कहती हैं कि राज की किस्मत अच्छी थी जो वो वहां नहीं गए और उनकी जान बच गई लेकिन इस हमले में जान गंवाने वालों लोगों के दर्द को मैं समझ सकती हूं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...