होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: राज कुंद्रा ने धोए बेटी समीशा के पैर और लिया आशीर्वाद, VIRAL हुआ कन्या पूजन का ये वीडियो

VIDEO: राज कुंद्रा ने धोए बेटी समीशा के पैर और लिया आशीर्वाद, VIRAL हुआ कन्या पूजन का ये वीडियो

राज कुंद्रा ने बेटी समीशा के पैरे धोए और आशीर्वाद लिया. (फोटो साभारः Instagram @theshilpashetty)

राज कुंद्रा ने बेटी समीशा के पैरे धोए और आशीर्वाद लिया. (फोटो साभारः Instagram @theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कन्या पूजन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में राज कुंद्र ...अधिक पढ़ें

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राज कुंद्रा का बेटी समीशा के पैर धोते हुए नजर आ रहे हैं. नवरात्रि स्पेशल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शिल्पा और राज (Raj Kundra) ने महाष्टमी के दिन कन्या पूजन किया. पैर धोते-धोते राज बेटी को प्यार से पुचकारते हुए भी नजर आए. राज ने बेटी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और आरती भी की. वहीं, समीशा ने पापा को आशीर्वाद भी दिया. वीडियो में समीशा का क्यूट और फनी अंदाज देखने को मिलेगा.

शिल्पा शेट्टी ने जो वीडियो (Shilpa Shetty Video)  शेयर किया है, उसमें समीशा को हल्के हरे रंग के लहंगा-चोली में देखा जा सकता है. वह काफी क्यूट लग रही हैं और छोटे स्टूल पर बैठी हैं. समीशा ने एक धूप वाला चश्मा पहना हुआ है और वह उसे पकड़े हुए भी नजर आती हैं. शुरुआत में वह गलत तरीके से पहनती है लेकिन बाद में उसे हटाकर सही तरीके से पहनती है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “मेरी इन-हाउस महागौरी के साथ कांचिका पूजा (धूप का सनग्लास न करें). आप सभी को- मेरे इंस्टाफेम और सभी नन्ही-मुन्नी लक्ष्मी को अष्टमी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.” उन्होंने अपने कैप्शन में हाथ जोड़ने, सनग्लास पहने और हंसने वाले इमोजी को शामिल किया है. अभिमन्यु दसानी ने कमेंट में ‘अडोरेबल’ लिखा.

एक्टर रोहित रॉय (Rohit Roy) ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट में लिखा, “हे हे बहुत ही ज्यादा क्यूट है.” फैंस ने भी कमेंट कर समीशा की क्यूटनेस पर खूब प्यार लुटाया. एक यूजर ने “सो क्यूट” लिखा. एक अन्य फैन ने लिखा, “हाहा! लव द सनग्लासेज.” एक ने लिखा, “समीशा का बहुत ही क्यूट दिख रही हैं.” कई फैंस दिल वाले और आंखों में प्यार भरे इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

Tags: Raj kundra, Shilpa shetty

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें