Home /News /entertainment /

VIDEO: शिल्पा शेट्टी पति के साथ हुईं SPOT, मुंह छिपाकर सीधे एयरपोर्ट के अंदर जाते दिखे राज कुंद्रा

VIDEO: शिल्पा शेट्टी पति के साथ हुईं SPOT, मुंह छिपाकर सीधे एयरपोर्ट के अंदर जाते दिखे राज कुंद्रा

सोशल मीडिया पर अब दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है (Video Grab Instagram)

सोशल मीडिया पर अब दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है (Video Grab Instagram)

Shilpa Shetty Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखे गए. सोशल मीडिया पर अब दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार से पहले राज निकलते हैं और मीडिया से बचते हुए सीधे एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं. वहीं, शिल्पा तब तक अपने कार से बाहर नहीं निकलती हैं, जब तक राज कुंद्रा एयरपोर्ट के अंदर नहीं चले जाते. राज के एयरपोर्ट के अंदर एंट्री होते ही, शिल्पा कार से बाहर आती हैं. शिल्पा भी मीडिया से बिना बात किए एयरपोर्ट के अंदर चली जाती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Shilpa Shetty Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक पोर्नोग्राफी मामले (Pornography case) में उनकी गिरफ्तारी के बाद चर्चा में थे. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्न वीडियो केस में मुख्य साजिश कर्ता के तौर पर हिरासत में लिया गया था. 2 महीने जेल में बीताने के बाद काफी जद्दोजहद करके उन्हें जमानत मिली. राज कुंद्रा 21 सितंबर को जेल से बाहर आए थे. जेल से बाहर आने के बाद पहली बार राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.

    सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखे गए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार से पहले राज निकलते हैं और मीडिया से बचते हुए सीधे एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं. वहीं, शिल्पा तब तक अपने कार से बाहर नहीं निकलती हैं, जब तक राज कुंद्रा एयरपोर्ट के अंदर नहीं चले जाते. राज के एयरपोर्ट के अंदर एंट्री होते ही, शिल्पा कार से बाहर आती हैं. शिल्पा भी मीडिया से बिना बात किए एयरपोर्ट के अंदर चली जाती हैं. सोशल मीडिया पर अब दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है.

    बता दें, हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी की 12वीं एनिवर्सरी पर अपनी और राज की शादी की तस्वीरें शेयर की थीं और एक प्यारा मैसेज भी राज कुंद्रा के नाम लिखा था. शिल्पा शेट्टी ने लिखा था, ’12 साल पहले हमने अच्छे और बुरे वक्त में साथ देने का, प्यार का, भरोसे का वादा किया था इसे जारी भी रखा, हमने ईश्वर से हर दिन रास्ता दिखाने की प्रार्थना की थी. 12 साल हो चुके हैं… हैपी ऐनिवर्सरी कुकी (राज कुंद्रा). कई सारे इंद्रधनुष, हंसी, माइलस्टोन्स और हमारे अनमोल बच्चों के लिए. हमारे सभी वेल विशर्स जो हमारे अच्छे और बुरे वक्त में साथ रहे, उन्हें दिल से आभार.’

    शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी साथ में एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हैं और अक्सर साथ नजर आते हैं. हालांकि, राज के जेल से छूटने के बाद वो कई मौकों पर राज कुंद्रा के बिना भी नजर आई हैं. बता दें, शिल्पा शेट्टी फिलहाल राज के साथ तस्वीरें शेयर करने से या पब्लिकली स्पॉट किए जाने से बच रही हैं. वहीं, राज कुंद्रा फिलहाल किसी भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उपलब्ध नहीं हैं. पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद उन्होंने अपने सारे सोशल अकाउंट्स डिलीट कर दिए हैं.

    Tags: Raj kundra, Shilpa shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर