• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शिल्पा शेट्टी ने फैंस को बताया अपने पॉजिटिव रहने का राज, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने फैंस को बताया अपने पॉजिटिव रहने का राज, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का पोस्ट

शिल्पा शेट्टी मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक करती रहती हैं. (फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक करती रहती हैं. (फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी काफी (Shilpa Shetty) संतुलित जीवन जीती हैं. मेंटल और फीजिकल हेल्थ पर खासा ध्यान देती हैं. यही वजह है कि वे मुश्किल भरे दौर में खुद को पॉजिटिव बनाए रख पाई हैं. वे अपने लेटेस्ट पोस्ट में फैंस को पॉजिटिव रहने की सलाह दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फैंस को सेहत के प्रति जागरुक बनाए रखती हैं. मुश्किल समय में कैसे खुद को पॉजिटिव रखा जा सकता है, यह शिल्पा से बेहतर कौन बता सकता है, जिनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में फंसे हुए हैं. शिल्पा योग और संतुलित जीवन जीने में यकीन करती हैं और अक्सर मानसिक स्वास्थ्य (Shilpa Shetty on Mental Health) पर अपनी बात रखती हैं. वे फिर से लोगों को पॉजिटिव रहने की सीख दे रही हैं और बता रही हैं कि वे कैसे खुद को बेहतर बना सकते हैं.

    शिल्पा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘अपने दिन या किसी नए काम की शुरुआत पॉजिटिव सोच और इरादों के साथ करें. आपके रास्ते में आने वाली सिर्फ अच्छी चीजों पर ही ध्यान लगाएं, ताकि आप उसे और बढ़ा सकें. संदेह या डर के बजाय पॉजिटिविटी पर ध्यान लगाने की आदत डालें. किसी ऐसी चीज पर ध्यान न लगाएं, जो आपके दिमाग को निगेटिव विचारों की ओर ले जाए. अच्छा बनें, अच्छा करें, तभी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे.’

    शिल्पा शेट्टी ‘सुपर डांसर 4’ से जज के तौर पर जुड़ी हुई हैं. (फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)

    फोटो में शिल्पा आंखें बंद कर ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई हैं. उन्होंने यह पोस्ट करीब 5 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें कि शिल्पा पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ वक्त के लिए लोगों से दूरी बना ली थी. फिलहाल, वे डांस शो ‘सुपर डांसर 4’ से जज के तौर पर जुड़ी हैं.

    शिल्पा सोशल मीडिया के जरिए अपनी बहन शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने की गुजारिश भी कर रही हैं, जो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा हैं. उन्होंने लोगों से शमिता को वोट देने की अपील भी की है. बता दें कि शो में शमिता और राकेश बापट की केमिस्ट्री को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए अपनी जिंदगी की झलकियां देती रहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज