Pranitha Subhash ने शेयर किया 'Hungama 2' का Video, लोगों ने कहा- 'हंगामा तो Shilpa Shetty के Husband ने किया'

प्रणिता सुभाष साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं जो शिल्पा शेट्टी के साथ 'हंगामा 2' फिल्म में नजर आने वाली हैं.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को सोशल मीडिया पर अभी भी ट्रोल (Troll) किया जा रहा है. हाल ही में 'हंगामा 2' (Hungama 2) फिल्म में शिल्पा शेट्टी की को-एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें कमेंट कर लोग शिल्पा शेट्टी पर तंज कसने लगे. देखें Photo

  • Share this:
    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़ा पॉर्नोग्राफिक फिल्में (Pornographic Film Case) बनाने का मामला बढ़ता जा रहा है. जब से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrest) हुई है, तब से अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं. मॉडल सागरिका शोना (Sagarika Shona Suman) ने दावा किया है कि शिल्पा शेट्टी को इस मामले के बारे में सब पता है. एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि वो राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर हैं. ऐसे में इस केस की आंच शिल्पा शेट्टी तक भी पहुंचती हुई दिख रही है. सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेटट्टी को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है.



    हाल ही में साउथ इंडियन एक्ट्रेस (South Indian Actress) प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसपर शिल्पा शेट्टी को लोग ट्रोल करने लगे. आपको बता दें कि साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष जल्द ही परेश रावल (Paresh Rawal), मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म 'हंगामा-2' (Hungama 2) में नजर आने वाली हैं. उन्होंने आज ही अपने इंस्टाग्राम अपनी फिल्म 'हंगामा 2' के एक गाने का वीडियो शेयर किया है जिस आज ही रिलीज किया गया है. 'हंगामा हो गया' (Hungama Ho Gaya) नाम के इस गाने में प्रणिता के अलावा शिल्पा शेट्टी, मीजान और परेश रावल भी नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने प्रणिता के कमेंट सेक्शन में गाने की तारीफ की है लेकिन कुछ लोग शिल्पा शेट्टी को ट्रोल (Shilpa Shetty Troll) करने लगे. एक शख्स ने लिखा- "हंगामा तो शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड ने किया है", जबकि एक अन्य शख्स ने लिखा- "शिल्पा से पूछो हंगामा के बारे में."

    pranitha subhash comment
    प्रणिता सुभाष के इंस्टाग्राम पोस्ट पर आए लोगों के कमेंट


    हाल ही में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान और प्रणिता सुभाष स्टारर फिल्म 'हंगामा-2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. कुछ लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया है जबकि कुछ लोग निराश हैं क्योंकि ये पार्ट, पहले पार्ट के जैसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है जिसमें परेश रावल, आफताब शिवदास्सानी, अक्षय खन्ना जैसे एक्टर्स नजर आए थे. यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था. दूसरी लहर के चलते जब देश के अलग-अलग राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया तो थिएटर्स भी बंद कर दिए गए तब मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला कर लिया था. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित ये फिल्म अब 23 जुलाई को ‘डिज़्नी+ हॉटस्टार’ पर रिलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.