महाराष्ट्र में शूटिंग बैन: अमिताभ बच्चन ने 70 के दशक की अपनी हिट फिल्मों से की OTT की तुलना

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर इमेज शेयर कर अपने ये विचार रखे हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 26 मिलियन फॉलोअर्स हैं. (File Photo)

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर इमेज शेयर कर अपने ये विचार रखे हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 26 मिलियन फॉलोअर्स हैं. (File Photo)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक नोट लिखा है. ‘1970 का दशक... जब फिल्में 50 से 100 हफ्ते तक चलती थीं... डॉन, कसमें वादे, त्रिशूल, मुकद्दर का सिकंदर, गंगा की सौगंध जैसी फिल्में 50 हफ्ते से अधिक चलीं थीं. अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लगभग ऐसा ही हो रहा है.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 9:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है. इसका सबसे अधिक कहर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है. इस वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 15 दिनों के लिए बहुत से प्रतिबंध लगा दिए हैं. वायरस को तेजी से फैलने से रोकने के लिए फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस अवसर पर एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने 1970 के दशक को याद किया है. अमिताभ बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्हें महानायक कहा जाता है. अमिताभ बच्चन की पॉपुलैरिटी पर समय का कोई असर नहीं है. वे हर बार अपनी एक्टिंग के नए आयाम बनाते रहते हैं. अमिताभ के लिए उम्र केवल नंबर है. आज भी डायरेक्टर अमिताभ को अपनी फिल्म में कास्ट करने को प्राथमिकता देते हैं. उन्होंने अब तक एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं.

अमिताभ बच्चन ने पुरानी इमेज शेयर कर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक नोट लिखा है. ‘1970 का दशक... जब फिल्में 50 से 100 हफ्ते तक चलती थीं... डॉन, कसमें वादे, त्रिशूल, मुकद्दर का सिकंदर, गंगा की सौगंध जैसी फिल्में 50 हफ्ते से अधिक चलीं थीं. अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लगभग ऐसा ही हो रहा है. ओटीटी पर सक्सेस का ग्राफ बन रहा है.’ अमिताभ बच्चन ने 1970 के दशक की अपनी हिट फिल्मों से आज के OTT की तुलना की है.

अमिताभ बच्चन की पोस्ट.

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर इमेज शेयर कर अपने ये विचार रखे हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 26 मिलियन फॉलोअर्स हैं. महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार को कम करने के लिए फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर रोक लगा दी है. अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा, ‘आज 8 बजे से 15 दिन के लिए लॉकडाउन की शुरुआत हो रही है. सभी काम रोकने पड़े हैं. शेड्यूल इफेक्ट हो गया है.. लेकिन वे क्या करें जो प्रतिदिन काम करते हैं.. प्रोडक्शन द्वारा किए गए प्रावधान..'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज