• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • श्रद्धा कपूर के भाई ने डोनेट किया प्लाज्मा, एक्ट्रेस ने लोगों से आगे आने की अपील की

श्रद्धा कपूर के भाई ने डोनेट किया प्लाज्मा, एक्ट्रेस ने लोगों से आगे आने की अपील की

श्रद्धा कपूर के भाई ने डोनेट किया प्लाज्मा. (Photo Credit: shraddhakapoor
/Instagram)

श्रद्धा कपूर के भाई ने डोनेट किया प्लाज्मा. (Photo Credit: shraddhakapoor /Instagram)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. सिद्धांत प्लाज्मा डोनेट करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. देश–दुनिया में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर संभव उपाय किए जा रहे हैं. इन दिनों इस वायरस के संक्रमण से हजारों लोगों की जान जा रही है. संक्रिमत लोगों के इलाज के लिए प्लाज्मा भी एक कारगर उपाय है. अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड्स और दवाइयों की आपूर्ति के बाद अब कोविड संक्रमित मरीजों को ठीक करने के लिए प्लाज्मा थेरेपी की भी मांग हो रही है. इसलिए जो लोग प्लाज्मा डोनेट कर सकते हैं उनसे सहयोग देने की अपील की जा रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) ने भी प्लाज्मा डोनेट किया.

    श्रद्धा कपूर अपने भाई के इस काम से बेहद खुश हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धांत कपूर की फोटो शेयर कर उन्होंने फैंस और लोगों से अपील की है कि वह आगे आकर प्लाज्मा डोनेट करें ताकि कोरोना महामारी पर विजय पायी जा सके. फोटो में सिद्धांत कपूर मुस्कुराते हुए प्लाज्मा डोनेट करते दिख रहे हैं. सिद्धांत कपूर ने टीशर्ट और जींस पहनी हुई है. वह कैमरा की तरफ देख कर स्माइल कर रहे हैं, साथ ही दूसरे हाथ से विनर का साइन शो कर रहे हैं. श्रद्धा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है 'मेरे भाई सिद्धांत कपूर ने अभी प्लाज्मा डोनेट किया है. मैं उन सभी लोगों से निवेदन करती हूं जो ऐसा करने में सक्षम है, प्लीज वह आगे आए और प्लाज्मा डोनेट करें.'



    बता दें कि प्लाज्मा थेरेपी के लिए प्लाज्मा वहीं दे सकते हैं जो कोरोना के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं. इसे भी लोगों की जान बचाने में कारगर उपाय माना जा रहा है. इसलिए डॉक्टर्स लोगों से आगे आकर दूसरे संक्रमित पीड़ितों की सहायता की अपील कर रहे हैं.

    श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनकी अपकमिंग फिल्म 'चालबाज इन लंदन' है. हाल में ही इस फिल्म की घोषणा की गई है. शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज