Home /News /entertainment /

नव्या नवेली नंदा के पोस्ट पर मम्मी श्वेता बच्चन ने ली चुटकी, फैंस ने कहा-‘अगरबत्ती’

नव्या नवेली नंदा के पोस्ट पर मम्मी श्वेता बच्चन ने ली चुटकी, फैंस ने कहा-‘अगरबत्ती’

श्वेता बच्चन ने नव्या नवेली के पोस्ट पर रिएक्ट किया.(फोटो साभार: navyananda
/Instagram)

श्वेता बच्चन ने नव्या नवेली के पोस्ट पर रिएक्ट किया.(फोटो साभार: navyananda /Instagram)

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के फैंस भी उनकी सादगी और खूबसूरती की तारीफ करते हुए प्यारी, और ब्यूटीफुल बता रहे हैं. किसी ने लिखा ‘क्यूट’ तो किसी ने ‘सिंपलसिटी एंड एलीगेंस’ लिखा. यहां तक तो ठीक था, लेकिन नव्या की फोटो देख एक फैन ने ऐसा कमेंट किया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. उसने लिखा ‘कुछ खाना खाओ, तुम अगरबत्ती की तरह दिख रही हो’.

अधिक पढ़ें ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी उन स्टार किड्स में से शुमार हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री तो नहीं ली लेकिन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. नवया ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. श्वेता ने जींस और स्नीकर्स के साथ व्हाइट कलर का स्वेटर पहना है. इसके साथ ही अपने बालों को रेड कलर के रिबन से बांधा हुआ है. एक फोटो में कैमरे की तरफ देख कर पोज कर रही हैं तो दूसरे में उनकी बैक नजर आ रही है.

नव्या नवेली के कैप्शन पर मम्मी श्वेता ने ली चुटकी

नव्या नवेली नंदा ने अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ दो एक्सक्लेमेशन मार्क्स लगाए हैं. नव्या के इस कैप्शन को देख नव्या की मम्मी श्वेता बच्चन ने चुटकी लेते हुए कमेंट में लिखा ‘नव्या क्या इंस्पायर्ड कैप्शन है’. अपने मम्मी को रिप्लाई करते हुए नव्या ने लिखा ‘आप हेल्पफुल नहीं थीं’. वहीं नव्या के पापा निखिल नंदा ने भी हार्ट इमोजी शेयर किया है. नव्या के इस पोस्ट पर महीप कपूर और नीतू कपूर ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया है.

(फोटो साभार: navyananda/Instagram)

फैन ने अनोखे अंदाज में जाहिर की चिंता

नव्या नवेली के फैंस भी उनकी सादगी और खूबसूरती की तारीफ करते हुए प्यारी, और ब्यूटीफुल बता रहे हैं.  किसी ने लिखा ‘क्यूट’ तो किसी ने ‘सिंपलसिटी एंड एलीगेंस’ लिखा. यहां तक तो ठीक था, लेकिन नव्या की फोटो देख एक फैन ने ऐसा कमेंट किया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. उसने लिखा ‘कुछ खाना खाओ, तुम अगरबत्ती की तरह दिख रही हो’.

ये भी पढ़िए-कियारा आडवाणी कड़ाके की ठंड में पूल में उतरीं, दिलकश अंदाज देख फैंस बोले, ‘लाखों दिलों की रानी’

बिजनेस करेंगी नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा एक एंटरप्रेन्योर हैं और आरा हेल्थ की को-फाउंडर हैं. आरा हेल्थ महिलाओं के लिए एक ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नव्या ने कहा था कि ‘हम इससे प्रॉफिट नहीं चाहते बल्कि समाज को कुछ देना चाहते हैं. इसके अलावा ‘नवेली’ नाम से एक एनजीओ चलाती हैं जो जेंडर इक्वालिटी के लिए काम करती है. समाज की पिछड़ी महिलाओं को आर्थिक और सामाजिक रुप से सशक्तिकरण करने का काम करती हैं. इसके अलावा वह बता चुकी हैं कि अपनी फैमिली बिजनेस में पापा निखिल नंदा का हाथ बटाएंगी.

Tags: Amitabh bachchan, Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर