श्‍वेता पंडित बनीं मां, फरवरी में हुआ बेटी का जन्‍म‍ पर इसलिए छुपाई दुनिया से ये बात

अपने पति के साथ श्‍वेता पंडित.
अपने पति के साथ श्‍वेता पंडित.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस हंगामे के बीच प्रसिद्ध सिंगर श्‍वेता पंडित (Shweta Pandit) ने अपनी बेटी को जन्‍म दिया है. श्‍वेता इस समय इटली में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) से सबसे ज्‍यादा प्रभावित देशों में इटली (Italy) का नाम सबसे ऊपर था और सिंगर श्‍वेता पंडित (Shweta Pandit) ने इस सारे संकट के बीच अपनी बेटी को जन्‍म दिया है. श्‍वेता पंडित इन दिनों इटली में अपने पति इवानो फ्युकी (Ivano Fucci) के साथ रह रही हैं.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार श्‍वेता ने 8 फरवरी को अपनी बेटी को जन्‍म दिया है. श्‍वेता ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी जेंडर रिवीलिंग पार्टी में अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही थीं.

इसके बारे में बॉम्‍बे टाइम्‍स से बात करते हुए श्‍वेता ने बताया, 'हमने उसका नाम इजाना रखा है. इसका अर्थ होता है 'सबसे ताकतवर.' श्‍वेता ने लंबे समय तक अपनी बेटी के जन्‍म की बात छिपाए रखी. इस पर श्‍वेता ने कहा, 'हमारे ल‍िए ये बहुत मुश्किल था कि जब पूरी दुनिया इस परेशानी और दुख से जूझ रही है, उस समय हम लोगों से अपनी खुशी जाहिर करें. कोरोना वायरस का कहर इटली में तो भारत से भी ज्‍यादा था. लेकिन यहां लॉकडाउन लगभग हटा दिया गया है. इसलिए अब हमने तय किया क‍ि हम अपनी खुशी दुनिया के सामने जाहिर करेंगे.'



 
बता दें कि श्‍वेता इस समय अपने परिवार से दूर हैं और अपने पति के साथ अपने बेबी का ध्‍यान रख रही हैं. हालांकि वह इस दौरान वीडियो कॉल के जरिए अपने परिवार से लगातार जुड़ी हुई हैं. 
 
View this post on Instagram
 

Blessings always - because family is everything! Missing my side of the best people in India #italyindiawedding 💚

A post shared by SP ✨ (@shwetapandit7) on




श्‍वेता ने कहा, 'सबसे ज्‍यादा परेशानी और चुनौती की बात है कि इस समय और पूरी प्रेग्‍नेंसी के दौरान मैं अपने परिवार से दूर हूं. मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं कभी एक नवजात का ध्‍यान रख पाऊंगी. हालांकि मैं बहुत कुछ अपनी मां से वीडियो कॉल के जरिए सीख रही हूं. मेरे दादू (पंडित जसराज) भी रोज मुझे कॉल करते हैं.'

ये भी पढ़ें :-

संजय दत्त की बेटी की परवरिश पर यूजर ने उठाए सवाल, त्रिशाला ने दिया करारा जबाव
'सीता' के जन्मदिन पर दीपिका चिखलिया की जिंदगी से जुड़ी 10 अनकही कहानियां
HBD दीपिका चिखलियाः ये है रामायण की सीता की सबसे खूबसूरत तस्वीर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज