रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर उठाए सवाल तो श्वेता सिंह कीर्ति ने सबूत के साथ दिया जवाब

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर उठाए सवाल तो श्वेता सिंह कीर्ति ने सबूत के साथ दिया जवाब
रिया चक्रवर्ती को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने करारा जवाब दिया है. फोटो साभार- @rhea_chakraborty/shwetasinghkirti/Instagram

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट और ट्विटर पर कुछ ट्वीट्स किए. रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) द्वारा एक इंटरव्यू में बहनों पर अंगुली उठाई तो उन्होंने सबूत के साथ रिया के आरोपों पर उन्हें खरी-खरी सुना डाली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की मुख्य आरोपी और एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) पहली बार मीडिया के सामने आईं और उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी. सुशांत की मानसिक परेशानी, पिता के साथ सुशांत के रिश्ते, सुशांत के बहनों के साथ संबंध, दोनों परिवारों से उनके (रिया) के संबंध सहित अपने ऊपर लगे तमाम उन आरोपों का जवाब दिया, जो उनपर और उनके परिवार पर लगाए गए हैं. रिया ने अपने इंटरव्यू में सुशांत की बहनों पर सवाल उठाया तो सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सबूत के साथ रिया की बातों को जवाब दिया है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट और ट्विटर पर कुछ ट्वीट्स किए. रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) द्वारा एक इंटरव्यू में बहनों पर अंगुली उठाई तो उन्होंने सबूत के साथ रिया के आरोपों पर उन्हें खरी-खरी सुना डाली. श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जो फ्लाइट की टिकट की है, जिसमें दिख रहा है कि श्वेता सिंह ने 26 जनवरी को अमेरिका से भारत आई थीं.
पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने भाई को प्यार नहीं करते... सही है, इसलिए मैं जनवरी में अमेरिका से भारत आई थी, क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ जा रहा है और वह ठीक नहीं है. मैंने अपना बिजनेस बंद किया और अपने बच्चों को छोड़ा! इससे भी दुख की बात यह थी कि मैं भाई से नहीं मिल सकी, क्योंकि जब तक मैं वहां पहुंची भाई चंडीगढ़ से चला गया था क्योंकि रिया के लगातार कॉल आ रहे थे और कुछ काम की वजह से. परिवार हमेशा चट्टान की तरह उसके साथ खड़ा था. किसी की हिम्मत भी है तो एक पल के लिए संदेह कर के देखा'.इसके साथ ही श्वेता ने कुछ ट्वीट भी किए, जिसमें उन्होंने रिया को सुशांत की जिंदगी में आना ही गलत बताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- काश... भाई कभी भी उस लड़की से नहीं मिलते. बिना उसकी सहमित के उसे ड्रग्स दिया और बाद में उसे मनाया कि वह ठीक नहीं था, उसे मनोचिकित्सक के पास लेकर गई. किस तरह की बातें हैं ये. रिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि तुम अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी.अपने दूसरे ट्वीट में श्वेता ने फिर रिया पर निशाना साधा और कहा- तुम्हें नेशनल मीडिया पर आने और मेरे भाई की मौत के बाद उसकी छवि को और खराब करने की की हिम्मत है. तुम्हें क्या लगता है, तुम जो कर रही हो भगवान वो नहीं देख रहे? मैं भगवान पर विश्वास करती हूं और अब मैं वास्तव में यह देखना चाहती हूं कि वह तुम्हारे लिए क्या करेगा.





ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर अंकिता लोखंडे हुईं आगबबूला, फिर दिया मुंहतोड़ जवाब

एक अन्य ट्वीट में श्वेता ने कहा कि जनवरी का समय था जब भाई ने रानी दी को एसओएस कॉल किया, वह नशे में था और आइसोलेटेड था. चंडीगढ़ पहुंचने के तुरंत रिया ने उसे 25 फोन कॉस्स किए 2-3 दिनों के कम समय क्यों?? उसे वापस बुलाने की इतनी जल्दी क्या थी!!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज