लाइव टीवी

श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शेयर की बेड सेल्फी, लोगों ने कहा- कैसी हो इंडियन काइली जेनर

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 6:56 AM IST
श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शेयर की बेड सेल्फी, लोगों ने कहा- कैसी हो इंडियन काइली जेनर
पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं.

जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों जहां एक तरफ हर कोई अपने घर पर रहकर समय बिता रहा है, वहीं दूसरी तरफ एक-दूसरे से जुड़े रहना का बड़ा माध्यम सोशल मीडिया बन गया है. बात करें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज की तो सभी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. इस दौरान हर कोई फैंस से जुड़े रहने और चर्चा में बने रहने के लिए अपने सोशल एकाउंट पर आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करता नजर आ रहा है. इस बीच हाल ही में जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

पलक तिवारी का जन्म 2000 में हुई था. वो 20 साल की उम्र में उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पलक बेड पर व्हाइट ड्रेस में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में पलक का अंदाज किसी भी एक्ट्रेस या मॉडल को टक्कर देने के लिए काफी है.

इस फोटो के कैप्शन में पलक ने लिखा- 'Quite literally a bed head'. वहीं पलक की इस तस्वीर में उनकी खूबसूरती और अंदाज की तारीफें हो रही हैं. कईयों ने तो उनके मेकअप को काइली जेनर के लुक से कंपेयर किया है. लोगों को पलक की ये तस्वीर इतनी पसंद आ रही हैं कि ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.








 




View this post on Instagram




 

Quite literally a bed head


A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on






पलक तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं. वो बेहद स्टाइलिश हैं ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर साफ दिखाई देती है. बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 6:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading