श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली का छलका दर्द, कहा- आरोप के बाद रात कयामत की थी!

अभिनव कोहली ने नया वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द.(फोटो- @abhinav.kohli024/Instagram)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) अपने बेटे की कस्टडी के लिए परेशान हैं. अब श्वेता पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ‘जब मेरे ऊपर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया गया वह मेरे लिए कयामत की रात थी’.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जितनी अपनी एक्टिंग से खबरों में रहती हैं उससे अधिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जब से श्वेता ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khataron Ke Khiladi 11) की शूटिंग के लिए केपटाउन गई हैं तब से ही अपने एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के निशाने पर हैं. अभिनव और इनके बीच हुई झीना झपटी का एक सीसीटीवी फुटेज हाल ही में सामने आया था जिस पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. ये सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. कई सेलेब्स इस मामले में श्वेता के फेवर में बोलते नजर आए थे. एक नया वीडियो शेयर कर अभिनव ने अपना दर्द बयां किया है.

    बेटे रेयांश के लिए परेशान अभिनव कोहली
    अभिनव कोहली अपने बेटे की कस्टडी लेने के लिए परेशान हैं. अभिनव कोहली ने नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनव बता रहे हैं कि ‘कई लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या आपको आपका बच्चा मिला. इसलिए मैं आपको अपडेट कर रहा हूं. एक हफ्ते में मुझे एप्लीकेशन डालना था और एक हफ्ते में श्वेता को. मैंने अपना एप्लीकेशन डाल दिया था उसके बाद अभी तक श्वेता का रिप्लाई नहीं आया है'.

    डीजीपी महाराष्ट्र का जताया आभार
    वीडियो में आगे बताते हैं कि 'बड़ी मुश्किल से 3 जून को डेट मिली. उस दिन न तो श्वेता के वकील आए न ही श्वेता की तरफ से कोई आया... इसके बाद एक दो डेट मिलने के बाद 14 जून को उम्मीद है कि मेरे बेटे को उसके पापा से मिलने का नंबर लग जाए. एक महीना कोशिश करते हो गया है. एनसीडब्ल्यू और डीजीपी महाराष्ट्र ने भी मेरा एक घंटे का वीडियो देख लिया होगा और उन्हें समझ आ गया होगा कि ये सब सिर्फ एक झूठ था'.







    मेरे लिए कयामत की रात थी-अभिनव कोहली
    उन्होंने आगे बताया कि 'वह रात मेरे लिए कयामत की रात थी जब मुझ पर शारीरिक उत्पीड़न करने और अपने बेटे को जख्म देने (ट्रामा टाइज) करने का आरोप लगा था. तारीख पर तारीख आती रहेगी तो कैसे चलेगा..मेरा बेटा जब तक बड़ा होगा तब तक बहुत कुछ बदल जाएगा. ज्यूडिशियरी में नए लोग आ जाएंगे, हालात बेहतर हो ही जाएंगे’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.