श्‍वेता त‍िवारी ने मदर्स डे से पहले ही मम्‍मी को द‍िया Mocemsa Perfume ग‍िफ्ट पैक, ऐसा था र‍िएक्‍शन

अपनी मम्‍मी के साथ श्‍वेता त‍िवारी. (Photo- ShwetaTiwari/Instagram)

अपनी मम्‍मी के साथ श्‍वेता त‍िवारी. (Photo- ShwetaTiwari/Instagram)

जल्‍द ही मदर्स डे (Mother's Day 2021) आने वाला है और हर कोई ये सोच रहा है कि अपनी मम्‍मी के लिए इस खास द‍िन को और भी खास बनाने के लिए क्‍या क‍िया जाए. एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी (Shweta Tiwari) ने भी अपनी मम्‍मी को स्‍पेशल ग‍िफ्ट दी है.

  • Share this:

जल्‍द ही मदर्स डे (Mother's Day 2021) आने वाला है और हर कोई ये सोच रहा है कि अपनी मम्‍मी के लिए इस खास द‍िन को और भी खास बनाने के लिए क्‍या क‍िया जाए. आप भले ही मदर्स डे का इंतजार कर रहे हैं लेकिन एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी मम्‍मी को उससे पहले ही एक प्‍यारा सा तौहफा द‍िया है, जो उनकी मम्‍मी को खूब पसंद आया है. श्‍वेता ने मम्‍मी के क्‍यूट र‍िएक्‍शन वाला वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर किया है. इस वीडियो में श्‍वेता की मम्‍मी उनके ग‍िफ्ट की तारीफ करती द‍िख रही हैं.

श्‍वेता तिवारी का ये ग‍िफ्ट है मोसीम्‍जा परफ्यूम (Mocemsa Perfume) की बोतल, जो उनकी मां को खूब पसंद आई है. श्‍वेता ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, ज‍िसमें वह अपनी मम्‍मी से पूछती नजर आ रही हैं, 'तो क्‍या अच्‍छा लगा, बोतल या इसका कलर?' इसपर श्‍वेता की मां कहती हैं, 'बोतल, इसका कलर, इसकी खुशबू, सब अच्‍छी लगी मुझे, लाइट सी है, अच्‍छी है.'

shweta tiwari

मोसीम्‍जा परफ्यूम की तारीफ करते हुए एक्‍ट्रेस व‍िद्या बालन, नेहा धूपिया और करिश्‍मा तन्ना ने भी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर की है. श्‍वेता के इस ग‍िफ्ट की बात करें तो ये एक इंटरनेशनल परफ्यूम ब्रांड है ज‍िसे पुलकित मल्‍होत्रा और पार्थ मल्‍होत्रा ने म‍िलकर बनाया है. मोसीम्‍जा परफ्यूम, मैन और वुमेन दोनों के लिए परफ्यूम बनाते हैं. यानी श्‍वेता की तरह आप भी चाहें तो इस मदर्स डे पर ऐसा ही कुछ तौहफा अपनी मां के लिए भी चुन सकते हैं.
मदर्स डे की बात करें तो ये द‍िन हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मनाया जाता है. ये दिन दुनिया की हर एक मां को समर्पित होता है, जो बिना किसी स्वार्थ के अपने बच्चों की जरूरतों का ख्याल रखती हैं और उन्हें दुलार करती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज