लाइव टीवी

Video: वेब सीरीज के पहले गाने में फिर नजर आया श्‍वेता तिवारी का रोमांटिक अंदाज

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 3:54 PM IST
Video: वेब सीरीज के पहले गाने में फिर नजर आया श्‍वेता तिवारी का रोमांटिक अंदाज
इस सीरीज में श्‍वेता त‍िवारी स‍िंंगल मदर बनी हैं.

श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जल्‍द ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नई वेब सीरीज 'हम तुम और देम' (Hum Tum and Them) में नजर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 3:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की दुनिया का जाना माना नाम श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों फिर से खबरों में हैं. इस बार उनके खबरों में आने की वजह है उनकी नई वेब सीरीज (Web Series) जिसमें श्‍वेता तिवारी बेहद बोल्‍ड अवतार में नजर आ रही हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से प्रेरणा के किरदार में श्‍वेता घर-घर में पॉपुलर हो गई थीं. अब एकता कपूर के ही प्रोडक्‍शन वाले एप ऑल्‍ट बालाजी की एक वेब सीरीज 'हम तुम और देम' (Hum Tum and Them) में श्‍वेता तिवारी नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज का एक नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें श्‍वेता और अक्षय ओबेरॉय का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है.

'हम तुम और देम' (Hum Tum and Them) नाम की इस वेब सीरीज का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है. इस सीरीज में श्‍वेता तिवारी एक ऐसी सिंगल मां के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिन्‍हें अपनी ही उम्र के एक शख्‍स से प्‍यार हो जाता है. लेकिन यहां श्‍वेता एक बेटी की मां है तो वहीं उनका बॉयफ्रेंड अक्षय ओबेरॉय खुद तीन बच्‍चों का पिता है.

श्‍वेता तिवारी की यह पहली वेब सीरीज है.


श्‍वेता तिवारी के इस धमाकेदार डिजिटल डेब्‍यू वेब सीरीज का पहला गाना आज ही रिलीज हुआ है. इस गाने में भी श्‍वेता रोमांटिक अंदाज में द‍िख रही हैं.



अपनी इस वेब सीरीज में श्‍वेता तिवारी कई लिपलॉक सीन करती दिख रही हैं. आप भी देख‍िए इस वेब सीरीज का ट्रेलर.

बता दें कि अपनी वेब सीरीज के अलावा श्‍वेता इन दिनों टीवी पर सीरियल 'मेरे डैड की दुल्‍हन' में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में श्‍वेता वरुण बड़ोला के साथ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: गाना गाने की कोशिश करते महेंद्र सिंह धोनी का ये Video हो रहा है Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 3:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर