• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच ऐसे हुआ था रोमांस, BTS वीडियो हो रहा है वायरल

शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच ऐसे हुआ था रोमांस, BTS वीडियो हो रहा है वायरल

म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा  को सिडनाज के फैंस ने खूब पसंद किया है.

म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा को सिडनाज के फैंस ने खूब पसंद किया है.

'भुला दूंगा' म्यूजिक वीडियो का एक बिहाइन्ड द सीन शूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को दीवाना बना रही है.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चर्चे खत्म नहीं हो रहे हैं. दोनों ने बिग बॉस के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया. दोनों की दोस्ती लोगों को इतनी पसंद आई कि शो के दौरान वह टॉक ऑफ द टाउन बने रहे. अब एक बार फिर सिद्धार्थ और शहनाज सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो सामने आया, जिसको लोगों का काफी प्यार मिला. अब इसी गाने के एक बिहाइन्ड द सीन शूट वीडियो (Behind the scene shoot video) ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है, जिसको शहनाज गिल ने ही शेयर किया है.

    शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) दोनों बिग बॉस के बाद 'भुला दूंगा' म्यूजिक वीडियो सामने आए थे. दोनों के इस गाने को उनके फैंस ने काफी पसंद किया. घर में खाली बैठी शहनाज गिल को अचानक इस गाने और सिद्धार्थ के साथ अपनी दोस्ती की शायद याद आई और उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. ये वीडियो भुला दूंगा म्यूजिक वीडियो का बिहाइन्ड द सीन शूट वीडियो है, जिसको शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.








    View this post on Instagram





    #BTS #BhulaDunga❤️


    A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on







    इस वीडियो में सिडनाज की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है. वीडियो में दोनों बाथटब के पास बैठे हुए हुए, उनके चारों तरफ कैंडल जल रही हैं. इस रोमांटिक सीन में शहनाज और सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आती है. लॉकडाउन की वजह से फैंस उन्हें साथ नहीं देख पा रहे हैं. ऐसे में सिडनाज फैंस के लिए ये वीडियो किसी ट्रीट से कम नहीं है.



    हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज ने पारस और देवोलीना को मुंहतोड़ जवाब ये कहते हुए दिया था कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन मेरे बारे में क्या कह रहा है. मैं उनकी सोच को नहीं बदल सकती हूं. मैंने बिग बॉस हाउस में इन सबका काफी अनुभव किया है. इसलिए मुझे पता है हर कोई कहने में सक्षम है. ये उनकी पर्सनैलिटी को दिखाता है. मेरा कुछ नहीं जा रहा है.

    आपको बता दें कि पारस और देवोलीना कई इंटरव्यूज में शहनाज को लेकर कमेंट कर चुके हैं.

    ये भी पढ़ें :- 50 दिनों से नहीं हुई मुलाकात, मलाइका अरोड़ा को अब आने लगी अपनों की याद

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज