रेप मामलों पर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के बयान पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, Tweet हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर हैं (Instagram @SidharthShukla)

सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर हैं (Instagram @SidharthShukla)

हाल में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने ट्विटर हैंडल से बलात्कार के बढ़ते मामलों पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के बयान पर कड़ा रिएक्शन दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 11:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जीतने के बाद से टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गए थे. वे अक्सर यहां देशी-विदेशी मुद्दों पर अपने विचार शेयर करते रहे हैं. वे अपनी राय जाहिर करने के अलावा अपने लाखों फैंस के साथ बातचीत भी करते हैं. इससे पहले सिद्धार्थ ने बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अपनी सोशल मीडिया बातचीत से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. अब उन्होंने बलात्कार के बढ़ते मामलों पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. एक्टर की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

एक इंटरनेशनल मीडिया हाउस ने पाकिस्तान के पीएम के बयान को ट्वीट किया था. पाकिस्तानी पीएम ने कहा था, 'हर आदमी में इच्छाशक्ति नहीं होती. अगर आप अश्लीलता को बढ़ावा देते हैं, तो इसके परिणाम भुगतने होंगे.' यह बयान बलात्कार के बढ़ते मामलों को लेकर है. जैसे ही सिद्धार्थ का इस पर ध्यान गया, एक्टर ने ट्वीट पर इस मामले में अपने विचार शेयर किए. वे लिखते हैं, 'वाह रे वाह दुनियावालों .... इस मामले में उन लोगों को नपुंसक बना देना चाहिए जिनमें इच्छाशक्ति नहीं होती.'

(फोटो साभार: Twitter/Sidharth Shukla)


हालांकि, जब एक यूजर ने सिद्धार्थ से कहा कि पाकिस्तान के पीएम के बयान को गलत तरीके से बताया गया है तो सिद्धार्थ ने कहा कि इमरान खान को मीडिया के खिलाफ मुकदमा कर देना चाहिए. यूजर ने लिखा था, 'उन्हें गलत बताया जा रहा है, उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा! यहां तक ​​कि उन्होंने बलात्कारियों को केमिकल के जरिए नपुंसक बनाने के लिए एक विधेयक भी पारित किया है.' इस पर, सिद्धार्थ ने जवाब दिया, 'अच्छा है अगर उन्होंने ऐसा नहीं कहा है भाई ..... उन्हें मुकदमा करना चाहिए, क्योंकि यह उनके और देश के लिए बहुत ही बुरा है.'
काम की बात करें, सिद्धार्थ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. एक्टर वेब सीरीज में एक्ट्रेस सोनिया राठी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. हाल में सिद्धार्थ और सोनिया के बीच इंटीमेट सीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज