होम /न्यूज /मनोरंजन /

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो Habit जल्द होगा रिलीज, BTS पिक्चर्स हो रही हैं VIRAL

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो Habit जल्द होगा रिलीज, BTS पिक्चर्स हो रही हैं VIRAL

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट'. (फोटो साभार: photographerovezsayed/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट'. (फोटो साभार: photographerovezsayed/Instagram)

‘हैबिट (Habit) म्यूजिक वीडियो के BTS पिक्चर्स फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज कर दिया है. रिलीज होते ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस ट्रैक को फैंस जल्द रिलीज करने की डिमांड भी करने लगे हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने करियर के पीक पर पहुंचें ही थे कि  दुनिया छोड़ गए. म्यूजिक वीडियो, ओटीटी शोज (OTT Shows) के अलावा कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में थे. सिद्धार्थ और उनकी लेडी लव शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने दो म्यूजिक वीडियो साथ किया था. और दोनों ही वीडियो में इनकी जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. दोनों सिंगर श्रेया घोषाल के गाने ‘हैबिट’ (Habit) का भी हिस्सा थे, जो अब तक रिलीज नहीं हुई है. ‘सिडनाज’ की जोड़ी के दीवाने फैंस ने इस जोड़ी को आखिरी बार साथ देखने की गुहार लगाई है.

    म्यूजिक वीडियो के BTS पिक्चर्स फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज कर दिया है. रिलीज होते ही दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके साथ ही फैंस इस ट्रैक को जल्द रिलीज करने की डिमांड भी करने लगे हैं. इन BTS पिक्चर्स में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ब्लू कलर की ड्रेस में कैंडिड पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

    एक फोटो में तो एक्टर बैठे हुए और अपनी शानदार स्माइल देते नजर आ रहे हैं. वहीं एक फोटो में दोनों सन बाथ लेते नजर आ रहे हैं. इन सभी फोटोज में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की शानदार देख केमिस्ट्री फैंस इमोशनल हो रहे हैं. sidharth shukla, shehnaaz gill

    ‘हैबिट’ (Habit)  म्यूजिक वीडियो  में सिडनाज प्यार में डूबे नजर आएंगे. इन दोनों की प्यारी जोड़ी को देख लोग दुखी भी हो रहे हैं. फोटोग्राफर ने जैसे ही अपनी क्लिक की हुई फोटोज शेयर की फैंस गाने को भी रिलीज करने की मांग करने लगे हैं.

    (फोटो साभार: photographerovezsayed/Instagram)

    सोशल मीडिया उनके एक फैन ने लिखा कि  ‘हैबिट’  रिलीज कर दो ‘प्लीज, जितना भी शूट हुआ है उतना ही रिलीज कर दो…सिड और नाज को आखिरी बार साथ में देखेंगे हम’. वहीं दूसरे ने लिखा ‘प्लीज रिलीज कर दो इस गाने को’. फैंस लगातार गाने को रिलीज करने की गुहार लगा रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की इस डिमांड को मेकर्स ने जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर