• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला की तरह क्यूट स्माइल देता है ये शख्स, स्टाइलिश लुक समेत सबकुछ कॉपी करता है उनका हमशक्ल

VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला की तरह क्यूट स्माइल देता है ये शख्स, स्टाइलिश लुक समेत सबकुछ कॉपी करता है उनका हमशक्ल

चंदन, सिद्धार्थ शुक्ला के फैन हैं. फोटो साभार- @chandan53cr/Instagram

चंदन, सिद्धार्थ शुक्ला के फैन हैं. फोटो साभार- @chandan53cr/Instagram

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने के बाद सोशल मीडिया पर 'जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला' के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. कुछ लोगों के उनके वीडियो पसंद आ रहे हैं, तो कुछ उन्हें ट्रोल कर कर रहे हैं कि सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है तो उनकी मिमिक्री और उनके नाम से नेम-फेम कमाना सही नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद अभी तक फैंस उनके पुराने वीडियोज और तस्वीरें देख भावुक हो रहे हैं. दिल का दौरा पड़ने के बाद 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ के जाने के बाद बुरी तरह टूट चुकीं शहनाज गिल (Shehnaaz) को लेकर भी लोग चिंतित हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की तरह क्यूट स्माइल देते हुए एक शख्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुईं, जो खुद को ‘जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला’ बुलाता है. सिड के जाने के बाद सोशल मीडिया पर ‘जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला’ के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

    कहते हैं दुनिया में एक शक्ल के कई लोग होते हैं, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)के निधन के बाद जब चंदन वीलफ्रीन (Chandan wilfreen) नाम के एक शख्स की तस्वीरें वायरल हुईं तो इस बात पर लोगों को फिर से यकीन हो गया.

    चंदन वीलफ्रीन ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री वाले वीडियो शेयर किया करते हैं. उनकी सोशल मीडिया अकाउंट को अगर आप देखेंगे तो पाएंगे कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी करते हैं.

    चंदन अक्सर सिद्धार्थ के डायलॉग पर लिप सिंक करने की वजह से चर्चा में रहते हैं. ‘बिग बॉस 13’ से उन्होंने ये सब शुरू किया था. कई वीडियोज में शहनाज और सिद्धार्थ के डायलॉग पर लिप सिंक करते हुए भी दिख रहे हैं.

    हालांकि, सिड के फैंस को अब तक उनके ये वीडियोज पसंद नहीं आ रहे हैं. उनका कहना है कि अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है तो उनकी मिमिक्री और उनके नाम से नेम-फेम कमाना सही नहीं है.

    इंडिया फोरम को दिए एक इंटरव्यू में चंदन ने कहा, ‘इस समय, मैं बहुत अभिभूत और भावनाओं का मिश्रण महसूस कर रहा हूं. सिद्धार्थ शुक्ला की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता. मैं पुराने दिनों से उनका प्रशंसक रहा हूं जब वह ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में दिखाई दिए थे. जब वह बिग बॉस 13 में आए, तो वह मेरी प्रेरणा और मेरे आदर्श बन गए और तभी मैंने उनके वीडियो टिकटॉक पर करना शुरू कर दिया.

    उन्होंने इस बातचीत में आगे कहा था कि मेरे लिए, और सिद्धार्थ के प्रशंसक के रूप में, मैं हर किसी के विचारों का सम्मान करता हूं, और इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मेरा लक्ष्य अजेय है और यह हमारे बीच सिद्धार्थ शुक्ला की उपस्थिति को जीवित रखना है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कुछ लोग कितनी हद तक जाएंगे. मैं उनकी यादों को हमेशा जीवित रखूंगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज