सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल फिर आए साथ नजर, Bigg Boss विनर बोले- 'टेढ़ी है पर मेरी है'

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल फिर आए साथ नजर, Bigg Boss विनर बोले- 'टेढ़ी है पर मेरी है'
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई दे रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ ये कह रहे हैं, टेढ़ी है पर मेरी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 12:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी सबको खूब पसंद आई. बिग बॉस (Bigg Boss) में दोनों की खट्टी-मिट्ठी नोकझोंक से इन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया. शो के दौरान लोगों को लगा था कि शायद ये दोस्ती बिग बॉस के घर तक ही सीमित रहेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. घर के बाहर भी दोनों की ये दोस्ती देखी गई. हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दोनों की वैसी ही कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है, जैसे बिग बॉस के घर पर थी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ ये कह रहे हैं, टेढ़ी है पर मेरी है. ये सुनने के बाद आप सोच रहे होंगे कि आखिर माजरा क्या है? वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है- 'जो हर मुश्किल में साथ निभाए वह दोस्त भी तो फैमिली बन जाती है'.


दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में दोनों कुरकुरे (Kurkure) का एड कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. शहनाज गिल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है.  शहनाज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जितनी चटपटी मैं हूं, उतना चटपटा शुक्रिया भी होना चाहिए ना? सिड को. मुश्किल घड़ी में फैमिली बनकर मेरा ख्याल रखने के लिए.



ये भी पढ़ें- सोनू सूद के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, एक्टर बोले- तुम जल्द गिरफ्तार होगे, सुधर जाओ

वैसे वर्क फ्रंट पर बात करें तो दोनों सिद्धार्थ और शहनाज के नए प्रोजेक्ट्स की कोई जानकारी नहीं है. एक तरफ सिद्धार्थ को हाल ही में एक्ट्रेस नेहा शर्मा संग गाने में देखा गया था तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज ने भी टोनी कक्कड़ संग कुर्ता पजामा गाने में खूब धूम मचाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज