• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Throwback: सिद्धार्थ शुक्ला जब कजिन की शादी में फूलों की माला पहनकर डांस करते आए थे नजर

Throwback: सिद्धार्थ शुक्ला जब कजिन की शादी में फूलों की माला पहनकर डांस करते आए थे नजर

सिद्धार्थ शुक्ला की थ्रोबैक फोटो वायरल. (फोटो साभार:sid_sana_sidnaaz_/Instagram )

सिद्धार्थ शुक्ला की थ्रोबैक फोटो वायरल. (फोटो साभार:sid_sana_sidnaaz_/Instagram )

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के एक फैन पेज ने एक्टर की थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सिद्धार्थ बेहद क्यूट और हैंडसम नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की यादों को भुला पाना फैंस के लिए आसान नहीं है. बीते 2 सितंबर को हार्ट अटैक से एक्टर की जान चली गई थी. ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ को शो के दौरान बेहद पॉपुलैरिटी मिली थी. सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही लगातार  फैमिली-फ्रेंड्स और चाहने वाले उनसे जुड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं. एक्टर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने कजिन की शादी में शिरकत करते नजर आ रहे हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के एक फैन पेज ने एक्टर की थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सिद्धार्थ बेहद क्यूट और हैंडसम नजर आ रहे हैं. वो ग्रे कलर का सूट पहने हुए नवविवाहित जोड़े के साथ स्टेज पर पोज देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ की स्माइल ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है. शादी के मौके पर जिस तरह से फोटो सेशन करवाया जाता है, उसी अंदाज में सिद्धार्थ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस फैन पेज पर कई फोटो शेयर की गई है.

    siddharth shukla

    सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी कजिन की शादी में शिरकत किया था.(फोटो साभार:sid_sana_sidnaaz_/Instagram )

    एक फोटो में सिद्धार्थ फूलों की माला गले में डालकर डांस करते नजर आ रहे हैं जबकि एक फोटो में दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

    सिद्धार्थ शुक्ला इस फोटो में गले में माला पहन कर डांस करते नजर आ रहे हैं.(फोटो साभार:sid_sana_sidnaaz_/Instagram )

    ये तो सबको पता है कि ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बीच नजदीकी बढ़ी थी. फैंस को भी इस जोड़ी का बहुत प्यार मिला. सिद्धार्थ की अचानक हुए निधन के सदमें से अभी भी सिद्धार्थ की फैमिली और शहनाज बाहर नहीं निकल पाई हैं.

    ये भी पढ़िए-KBC 13: बिग बी का सवाल सुन कंटेस्टेंट का उड़ा होश, कहा- ‘ये तो 7 करोड़ से भी कठिन सवाल है सर’

    बता दें कि बीते  2 सितंबर को 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ के निधन की खबर ने सबको सकते में डाल दिया. एक बार किसी के लिए विश्वास करना मुश्किल हो गया था कि फिट दिखने वाला एक हैंडसम एक्टर अब हमारे बीच नहीं रहा. खैर सिद्धार्थ हमेशा अपने फैंस के दिलों मे जिंदा रहेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज