Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला ने 'ड्रंक सीन' के लिए कैसे की थी तैयारी, जानकर फैन हुए हैरान

सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया वेब सीरीज से जुड़ा मजेदार किस्सा. (फोटो साभार:realsidharthshukla/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया वेब सीरीज से जुड़ा मजेदार किस्सा. (फोटो साभार:realsidharthshukla/Instagram)

वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) के फेमस सीन में अगस्त्य का रोल प्ले करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) शराब के नशे में गलियों में घूमते दिखते हैं जब उन्हें पता चलता है कि रूमी देसाई (Sonia Rathee) उन्हें छोड़ गई है.

  • Share this:

मुंबई : ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13 ) विनर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सिद्धार्थ का डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) सफलता के झंडे गाड़ रहा है. ऑल्ट बालाजी  और मैक्स प्लेयर पर रिलीज किए गए इस वेब सीरीज को सिर्फ तीन दिन में ही 8 लाख से अधिक व्यूवरशिप मिली है. इस सीरीज में सिद्धार्थ और सोनिया ने रुमी और अगस्त्य नामक कैरेक्टर प्ले करके दर्शकों का दिल जीत लिया है. इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी बेहद पसंद की जा रही है.

हाल ही में टाइम्स से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि ‘मैंने कभी शराब के नशे में धुत इंसान का रोल प्ले नहीं किया था. इस सीन को शूट करना बहुत मुश्किल भरा था. 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के फेमस सीन में अगस्त्य शराब के नशे में गलियों  में घूमते दिखता है जब उसे पता चलता है कि रूमी देसाई उन्हें छोड़ गई है. और इशान राणा से शादी करने वाली है. सिद्धार्थ स्क्रीन पर अगस्त्य के दर्द को उकेरने में सफल रहें.

एक फैन मीट में सिद्धार्थ ने इस सीन से जुड़ा एक मजेदार किस्सा अपने फैंस बताया . इस सीन को परफेक्ट तरीके से करने के लिए सिद्धार्थ वैनिटी वैन से ही एक्टिंग करना शुरू कर देते थे. जब वह शराबी की तरह लड़खड़ाते हुए वैनिटी से बाहर आ रहे थे तो कुछ लोग शूटिंग देखने सेट पर आए हुए थे. उन्हें ड्रंक देख कर शॉक्ड रह गए थे. उनके इस व्यवहार को लेकर दबी जुबान में बातें भी करने लग गए थे. लेकिन सिद्धार्थ ने उनकी बातों पर ध्यान दिए बिना सीन शूट होने तक अपनी हरकत जारी रखी. बाद में उन्हें अपने इस व्यवहार के बारे में बताया’.



सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया था कि ‘मेरी निजी जिंदगी की कहानी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ से काफी मिलती जुलती है. इस सीरीज के कैरेक्टर अगस्त्या की तरह मैं भी उन हालात का शिकार हुआ हूं जिसका वह है. दिल टूटने के दर्द को असल जिंदगी में भी झेला है’.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज