सिमी गरेवाल को किसी दूसरी एक्ट्रेस की बिकिनी PIC पर ट्रोल करने लगे यूजर, एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

सिमी गरेवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@simigarewalofficial/Instagram

सिमी गरेवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@simigarewalofficial/Instagram

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) सोशल अकाउंट पर ट्रोल्स को भी बिलकुल बर्दाश्त नहीं करती हैं और उनके कमेंट्स पर शानदार जवाब देकर उनका मुंह बंद कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने ट्रोल्स की तब क्लास लगा दी जब एक अन्य एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो शेयर कर, टोल्स उनपर निशाना साधने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 7:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सिमी गरेवाल (Simi Garewal) को ‘द लेडी इन व्हाइट’ कहा जाता है. वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के सवालों के जवाब के साथ वह सोशल मीडिया पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर राय रखती दिखाई दे जाती हैं. सिमी अपने फैंस के साथ-साथ ट्रोल्स को भी अच्छे से जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देती हैं. सोशल अकाउंट पर ट्रोल्स को भी बिलकुल बर्दाश्त नहीं करती हैं और उनके कमेंट्स पर शानदार जवाब देकर उनका मुंह बंद कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने ट्रोल्स की तब क्लास लगा दी जब एक अन्य एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो शेयर कर, टोल्स उनपर निशाना साधने लगे.

दरअसल, पुराने दौर की एक एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो शेयर कर एक यूजर उसे तस्वीर को सिमी गरेवाल (Simi Garewal) की समझ बैठा और गंदे कमेंट करने लगा. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये यूजर सिमी के कोरोना वायरस को लेकर की गई एक पोस्ट को लेकर नाराज था. ट्रोल ने कमेंट किया तो एक्ट्रेस ने जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी.

उन्होंने लिखा- 'ये कौन हैं? अपनी आंखों की जांच करवाओ'. बताया जा रहा है कि ये फोटो असल में एक्ट्रेस नाजनीन की है, जोकि 1976 में आई फिल्म 'चलते चलते' नजर आई थीं. सिमी भी इस फिल्म का हिस्सा थीं.

एक दूसरे यूजर के कमेंट पर उन्होंने लिखा- 'माफ करना, ये कौन हैं'? आपको बता दें कि सिमी इन दिनों सोशल मीडिया पर बढ़ते कोरोना वायरस केसेस को लेकर चिंता जाहिर करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वह बड़ी-बड़ी रैलियों और होने वाले धार्मिक समारोह पर भी नाराजगी जाहिर कर चुकी है. कोरोना का भयावही स्थिति के लिए वह सरकार को भी जिम्मेदार मानती हैं.
आपको बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने हाल ही में ब्रिटिश राजपरिवार के प्रिंस हैरी और बहू मेगन मार्कल के इंटरव्यू को लेकर कुछ ट्वीट किए थे, जिनसे पता चलता है कि उन्हें मेगन मार्कल का इंटरव्यू कुछ खास पसंद नहीं आया. उन्होंने अपने ट्वीट में एक के बाद एक मेगन मार्कल पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'घर तोड़ने वाली महिला' तक बता डाला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज