• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने लिए अग्नि के सात फेरे, देखिए वायरल हो रहा VIDEO

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने लिए अग्नि के सात फेरे, देखिए वायरल हो रहा VIDEO

राहुल और दिशा ने लिए अग्नि के सात फेरे. (Photo @viralbhayani/Instagram)

राहुल और दिशा ने लिए अग्नि के सात फेरे. (Photo @viralbhayani/Instagram)

दूल्हे के लिबास में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जंच रहे थे तो लाल जोड़ें में सजीं दुल्हन दिशा परमार (Disha Parmar) भी सबके आकर्षण का केंद्र रहीं. भव्य रूप से सजाए मंडप में सभी लोगों की नजरें दूल्हा और दुल्हन पर टिकी हुईं नजर आईं. राहुल और दिशा के अग्नि के फेरे लेने का वीडियो सामने आया है.

  • Share this:
    मुंबई. सिंगर और 'बिग बॉस 14' के रनरअप कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) एक दूजे को हो गए. दूल्हे के लिबास में राहुल जंच रहे थे तो लाल जोड़ें में सजीं दुल्हन दिशा परमार भी सबके आकर्षण का केंद्र रहीं. भव्य रूप से सजाए गए विवाह के मंडप में सभी लोगों की नजरें दूल्हा और दुल्हन पर टिकी हुईं नजर आईं. राहुल और दिशा के अग्नि के फेरे लेने का वीडियो सामने आया है. दोनों की शादी मुंबई में कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए हो रही हैं. शादी में राहुल के सभी दोस्त एक जैसी ड्रेस में नजर आए.

    स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने राहुल और दिशा के फेरे लेने का एक वीडियो शेयर किया है. कुछ देर पहले ही जारी किए गए इस वीडियो पर फैंस ने राहुल को शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. फैंस ने कमेंट बॉक्स में जमकर फायर और दिल की इमोजी शेयर किए हैं.




    सिंगर राहुल ने शादी में ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन पगड़ी पहनी है. वहीं, दिशा परमार लाल रंग के सिल्वर हैवी वर्क वाले लहंगे में नजर आईं. दिशा गोल्डन कलर के कलीरे, लाल रंग का चूड़ा और लाइट जूलरी पहनी हुईं थीं.

    राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के मंडप से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को अंगूठी और वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दिशा ने पहले राहुल अंगूठी पहनाई. फिर राहुल दिशा के लिए घुटनों पर बैठे और उन्हें अंगूठी. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए. इस रस्म के बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज