होम /न्यूज /मनोरंजन /Udit Narayan को आया हार्ट अटैक? वायरल हुआ मैसेज तो स‍िंगर के मैनेजर ने बताई पूरी सच्‍चाई

Udit Narayan को आया हार्ट अटैक? वायरल हुआ मैसेज तो स‍िंगर के मैनेजर ने बताई पूरी सच्‍चाई

स‍िंंगर उद‍ित नारायण कई सुपरह‍िट गाने गा चुके हैं.

स‍िंंगर उद‍ित नारायण कई सुपरह‍िट गाने गा चुके हैं.

Udit Narayan Got Heart Attack Viral News Fact Check: सोशल मीड‍िया पर स‍िंगर उद‍ित नारायण (Udit Narayan) के हार्ट अटैक ...अधिक पढ़ें

स‍िंगर उद‍ित नारायण (Udit Narayan) को हार्ट अटैक आया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है… अगर इस तरह का संदेश आपने कहीं देखा है तो इसपर भरोसा न करें. सोशल मीड‍िया पर स‍िंगर उद‍ित नारायण के हार्ट अटैक की खबर जमकर वायरल हो रही है. ये खबर सुनते ही सोशल मीड‍िया पर कई लोगों ने अपनी च‍िंता भी जताई है और इस खबर के सच होने पर भी सवाल पूछा है. ऐसे में अब इस खबर के चर्चा में आते ही स‍िंगर के मैनेजर ने पूरी सच्‍चाई बयां की है. उनकी मानें तो उद‍ित नारायण बिलकुल ठीक हैं और क‍िसी ने ये अफवाह फैलाई है.

उद‍ित नारायण के मैनेजर ने इस खबर पर अपनी बात रखते हुए कहा कि इस खबर में ब‍िलकुल भी सच्‍चाई नहीं है. गायक की सेहत ब‍िलकुल ठीक है. मैनेजर ने साफ क‍िया कि उद‍ित जी बि‍लकुल ठीक हैं और उन्‍हें कुछ नहीं हुआ है. आजतक की र‍िपोर्ट के अनुसार मैंनेजर ने भी इस अफवाह के पीछे खोजबीन की है.

दरअसल प‍िछले कुछ समय में हार्ट अटैक और कार्डियक अरेस्‍ट की कई खबरें सामने आई हैं. ऐसे में ऐसी क‍िसी खबर के साथ ही स‍िंगर के फैंस काफी बैचेन हो उठे. मैंनेजर ने इन सारी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि उनसे भी लोग लगातार इसके बारे में पूछ रहे हैं. उदित नारायण की सेहत को पूछने के लिए उनके पास भी काफी फोन आ रहे हैं. मैंनेजर ने इस र‍िपोर्ट में बताया है कि – हमें लगता है कि ये अफवाह नेपाल से उड़ी है क्‍योंकि ज‍िस नंबर से ये मैसेज फैल रहा है, वह नेपाल के कोड के साथ है. स‍िंगर के मैनेजर खुद इस बात से परेशान हैं कि आखिर क‍िसी ने ऐसी गलत खबर क्‍यों फैलाई.

Tags: Bollywood, Fact Check

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें