मेहंदी सेरेमनी में बहन ने यामी गौतम पर जताया अपना प्यार, वायरल हुआ VIDEO

यामी गौतम 4 जून को आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं (फोटो साभारः Instagram/s_u_r_i_l_i_e)

यामी गौतम (Yami Gautam) की बहन सुरीली गौतम ( Surilie Gautam) ने अपने इंस्टा अकाउंट से मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून को सोशल मीडिया पर अपनी 'पहाड़ी' शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने 'उरी' के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ वैवाहिक जीवन की शुरुआत की है. एक्ट्रेस ने दुल्हन के रूप में सभी को प्रभावित किया है, वहीं उनकी बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) भी सोशल मीडिया पर अपने क्लासिक लुक और स्टाइल के चलते छाई हुई हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो धूम मचा रहा है, जो उनके मेहंदी सेरेमनी का है.

    यह वीडियो यामी की बहन सुरीली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि यामी ने नारंगी रंग का सूट पहना हुआ है, जबकि गुलाबी सूट में सुरीली मेहंदी लगा रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का फेमस गाना 'मेहंदी लगा के रखना' (Mehandi Laga Ke Rakhna) बज रहा है. यामी और सुरीली बेहद खुश नजर आ रही हैं और प्यार में एक-दूसरे के गाल पर किस करती दिख रही हैं.






    यामी के इस वीडियो पर दस हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं. मेहंदी फंक्शन में यामी के अलावा सुरीली भी खूबसूरत लग रही थीं. सुरीली ने गोल्डन वर्क वाला गुलाबी सलवार सूट पहना हुआ था. सुरीली गौतम जब 17 साल की थीं, तब वे बहन यामी गौतम के साथ मुंबई आ गई थीं. जब यामी ने साउथ की फिल्मों का रुख किया तो सुरीली चंडीगढ़ लौट गई थीं. यामी को बॉलीवुड में विक्की डोनर (2012), काबिल (2017), उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (2019) और बाला (2019) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

    बता दें कि यामी ने गुपचुप ढंग से हिमाचल के मंडी में 4 जून को शादी रचाई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यामी के वेडिंग प्लानर ने बताया था कि यामी के पापा ने शादी के एक दिन पहले उनसे सभी तैयारियां करने के लिए कहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.