स्मृति ईरानी का दिखा स्टेफी ग्राफ के लिए प्यार...क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी

स्मृति ईरानी को टेनिस पसंद है. (फोटो साभार: smritiiraniofficial/Instagram)

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. साथ ही अपने टेनिस प्रेम को भी जग जाहिर कर दिया.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani)  एक जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. स्मृति को एक्टिंग और समाज सेवा के अलावा टेनिस भी पसंद है. भले ही स्मृति राजनेता बन गईं हों, लेकिन अभी भी उनके अंदर एक एक्ट्रेस है, जो कभी-कभी प्रकट हो जाती है. सोशल मीडिया पर स्मृति ने एक वीडियो शेयर कर अपने शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) वाले दिन याद दिला दिए, लेकिन बेहद मजेदार तरीके से.

    स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर स्मृति ने फेमस टेनिस स्टार रहीं स्टेफी ग्राफ को लेकर अपनी पसंद जाहिर की है. यहां तक तो ठीक था, लेकिन इस वीडियो के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वह बेहद शानदार है. स्मृति ने इस वीडियो के साथ लिखा ‘क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी’. स्मृति के इस वीडियो पर फैंस भी हंसे बिना नहीं रह सके और लगातार लॉफिंग इमोजी शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर अभी तक 2 लाख 77 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

    स्मृति ने जो वीडियो शेयर किया है वह विंबलडन मैच का वीडियो है. अपने जमाने की सुपर टेनिस स्टार रही स्टेफी ग्राफ के लिए जबरदस्त दीवानगी थी. इस वीडियो में दिख रहा है कि उनके मैच के बीच में ही एक शख्स ने चिल्ला कर पूछा कि स्टेफी मुझसे शादी करोगी ? इस पर स्टेफी ने पूछा कि तुम्हारे पास कितने पैसे है? स्टेफी के इस रिप्लाई पर स्टेडियम में मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं और स्टेफी भी स्माइल देती दिख रही हैं.






    अभी हाल ही में स्मृति ईरानी उनसे मिलने पहुंचे एक्टर मनीष पॉल के पोस्ट की वजह से चर्चा में थीं. दरअसल मनीष जब स्मृति ईरानी से मिलने गए तो उन्होंने उन्हें चाय की जगह काढ़ा पिलाया. इस मुलाकात की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर मनीष ने मजेदार कैप्शन लिखा था 'क्या दिन आ गए हैं अब सब चाय की जगह काढ़ा पीने लगे हैं'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.