Home /News /entertainment /

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के बर्थडे पर शेयर किया खास VIDEO, बोलीं- 'मौसी तुमको MISS कर रही है'

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के बर्थडे पर शेयर किया खास VIDEO, बोलीं- 'मौसी तुमको MISS कर रही है'

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे पर खास वीडियो शेयर किया है.

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे रवि के बर्थडे पर खास वीडियो शेयर किया है.

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एकता कपूर के बेटे के लिए एक खास वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के जरिए उन्होंने ये बता दिया कि वह एकता के बेटे रवि कपूर (Ekta Kapoor son Ravie Kapoor) से कितना प्यार करती हैं. रवि के स्मृति का ये प्यार देख एकता से रहा नहीं गया और उन्होंने भी वीडियो पर कॉमेंट कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

टीवी से राजनीति में सफर करने वालीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बीच में कितना प्यार है, ये हर कोई जानता है. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार जताते रहते हैं. हाल ही में स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के लिए एक खास वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के जरिए उन्होंने ये बता दिया कि वह एकता के बेटे रवि कपूर (Ekta Kapoor son Ravie Kapoor) से कितना प्यार करती हैं. रवि के स्मृति का ये प्यार देख एकता से रहा नहीं गया और उन्होंने भी वीडियो पर कॉमेंट कर दिया.

एकता कपूर के बेटे को किया विश
स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रही हैं. हाल ही में स्मृति ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बेटे रवि कपूर के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उनसे जुड़े कई पलों को देखा जा सकता था. इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने रवि के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा था.

स्मृति ईरानी ने लिखा खास नोट
स्मृति ईरानी ने वीडियो शेयर कर लिखा- ‘ये मेरे बेबी का बर्थडे. रवि. आप पूरे परिवार और अपनी मम्मी के लिए आशीर्वाद की तरह हो. ईश्वर आपको अच्छी सेहत और खुशियां दे. आपकी मौसी आपको बहुत मिस कर रही है. हैप्पी बर्थडे.’

एकता कपूर ने किया कॉमेंट 
स्मृति ईरानी के इस वीडियो को देख एकता कपूर ने कॉमेंट किया. उन्होंने लिखा, ‘यह बहुत ही प्यारा है. मौसी रवि आपसे बहुत प्यार करता है.’ वहीं एकता के भाई तुषार कपूर ने भी स्मृति के इस पोस्ट पर इमोजी बनाकर रिएक्ट किया है.

सिंगल मदर हैं एकता कपूर
आपको बता दें कि एकता कपूर सिंगल मदर हैं. उनके बेटे का जन्म 27 जनवरी 2019 को सेरोगेसी से हुआ था. एकता के भाई तुषार कपूर भी सेरोगेसी से ही पापा बने हैं. उनके बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. दोनों ही भाई-बहन ने शादी नहीं की है.

Tags: Ekta kapoor, Smriti Irani

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर