Home /News /entertainment /

Lata Mangeshkar के बारे में गलत अफवाहें सुन आगबबूला हुईं स्मृति ईरानी, कही ये बात

Lata Mangeshkar के बारे में गलत अफवाहें सुन आगबबूला हुईं स्मृति ईरानी, कही ये बात

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अनुरोध है कि अफवाहें न फैलाएं. फोटो साभार-ट्विटर

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अनुरोध है कि अफवाहें न फैलाएं. फोटो साभार-ट्विटर

महान गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) 8 जनवरी से आईसीयू में हैं और दिग्गज डॉक्टर्स की एक टीम उनका इलाज कर रही है. उनके स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफवाहें हैं, जिनपर परिवार, डॉक्टर्स कई बार रिएक्ट कर चुके हैं. अब एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने लता दी को लेकर फैल रही इन अफवाहों पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक खास अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को इस महीने के शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया से ग्रसित होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Mumbai’s Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां वह 8 जनवरी से आईसीयू में हैं और दिग्गज डॉक्टर्स की एक टीम उनका इलाज कर रही है. उनके स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफवाहें हैं, जिनपर परिवार, डॉक्टर्स कई बार रिएक्ट कर चुके हैं. अब एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने लता दी को लेकर फैल रही इन अफवाहों पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक खास अपील की है.

डॉ. प्रतीत समदानी बोले- लता दीदी की सेहत में पहले से सुधार
स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने महान गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का इलाज कर रहे डॉ. प्रतीत समदानी का एक नोट भी साझा किया है. डॉ. प्रतीत समदानी के नोट में लिखा है, ‘लता दीदी की सेहत में पहले से सुधार के सकारात्मक संकेत दिखाई दे रहे हैं और आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने और घर वापस आने की प्रार्थना करते हैं’.

स्मृति ईरानी बोलीं- अफवाहें न फैलाएं
डॉ. प्रतीत समदानी के इस ट्वीट को स्मृति ईरानी ने रिट्वीट किया और लिखा- ‘लता दीदी के परिवार की ओर से अनुरोध है कि अफवाहें न फैलाएं. वह इलाज को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दे रही हैं और भगवान के आशीर्वाद से वह जल्द ठीक होकर घर लौटेंगी. किसी भी तरह के अटकलों से बचें और लता दीदी के जल्द ठीक होने को लेकर प्रार्थना जारी रखें.’

लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने की थी अपील
लता मंगेशकर के प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर की तरफ से कहा गया है कि लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में कई तरह की झूठी अफवाह फैलाई जा रही हैं. ऐसी खबरों पर फैंस विश्वास न करें. डॉ प्रतीत समदानी और बाकी अन्य डॉक्टरों की निगरानी में लता मंगेशकर का इलाज किया जा रहा. आपको बता दें इससे पहले भी परिवार द्वारा अपील की गई थी कि लता मंगेशकर को लेकर अपडेट दियाएगा, फैंस से अनुरोध है कि परिवार की प्राइवेसी का भी ध्यान रखा जाए.

कुछ दिन पहले भी फैलाई गई थी झूठी खबर
कुछ दिन पहले भी कथित तौर पर लता मंगेशकर की हालत बिगड़ने की बात कही गई थी और इसके बाद उनकी प्रवक्ता ने इस खबर को झूठा करार दिया था. उन्होंने कहा था, ‘लोगों के बीच झूठी खबरों का फैलना, परेशान करने वाला है. कृपया ध्यान दें कि लता दीदी स्थिर हैं. कृपया उनकी शीघ्र घर वापसी के लिए प्रार्थना करें.’

Tags: Lata Mangeshkar, Smriti Irani

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर