होम /न्यूज /मनोरंजन /Social Talent: कियारा आडवाणी को कॉपी कर सुर्खियां बटोर रही हैं डॉ. ऐश्वर्या, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Social Talent: कियारा आडवाणी को कॉपी कर सुर्खियां बटोर रही हैं डॉ. ऐश्वर्या, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन डॉ ऐश्वर्या का वीडियो वायरल होते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर आए दिन डॉ ऐश्वर्या का वीडियो वायरल होते रहते हैं.

Social Talent: News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में हम आपको रूबरू कराते हैं उन टैलेंटेड लोगों से, जो अपने दम पर स ...अधिक पढ़ें

Social Talent: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के चाहने वालों की कमी नहीं है. फिल्म ‘कबीर खान’ से ‘शेरशाह’ तक अपनी शानदार अभिनय से कियारा ने बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बन चुकी है. ऐसी है एक फैन कियारा की हैं डॉ. ऐश्वर्या (Dr. Aishwarya), जिनकी चर्चा सोशल मीडिया पर आए दिन होती रहती हैं.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में आज हम डॉ. ऐश्वर्या की ही बात करने जा रहे हैं, जो आज के समय में अपने टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं, हालांकि डॉ. ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर अब एक जाना पहचाना नाम है, जिनके वीडियोज और तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं. यहां तक कि यूजर्स भी उनके वीडियोज को देख कभी कभार धोखा खा जाते हैं कि कहीं ये कियारा आडवाणी तो नहीं हैं. इंटरनेट पर उनके वीडियोज को बेहद पसंद किया जाता है.

अगर आप भी डॉ. ऐश्वर्या के वीडियो देख लीजिएगा तो असली और नकली का फर्क भूल जाइएगा, क्योंकि जो भी रील ऐश्वर्या बनाती हैं, उसमें वह इतने अच्छे से कियारा को कॉपी करती हैं कि दोनों में फर्क कर पाना मुश्किल हो जाता है. दरअसल, चेहरे के अलावा ऐश्वर्या का कद-काठी भी कियारा से काफी मिलता जुलता है.

बता दें, आज के जमाने में सोशल मीडिया उन टैलेंटेड लोगों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां वे अपने हुनर को दुनियाभर के सामने रख सकते हैं और ये सौ टका सच है कि अगर आपके अंदर कुछ करने का हुनर है तो फिर आपको आपकी पहचान बनाने से कोई नहीं रोक सकता है. सोशल मीडिया एक खुला मंच है, जहां ऐश्वर्या जैसे कितने लोग कड़ी मेहनत कर, इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं.

Tags: Viral video, Viral video news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें