होम /न्यूज /मनोरंजन /

Social Talent: काजोल की ऐसी नकल उतार देती हैं पिंकी साहा, वीडियो देखकर कोई भी खा जाए धोखा

Social Talent: काजोल की ऐसी नकल उतार देती हैं पिंकी साहा, वीडियो देखकर कोई भी खा जाए धोखा

पिंकी साहा बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की हमशक्ल हैं.

पिंकी साहा बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की हमशक्ल हैं.

Social Talent: News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में हम आपको रूबरू कराते हैं उन टैलेंटेड लोगों से, जो अपने दम पर सोशल मीडिया के सहारे अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं. इस सेगमेंट के जरिए, हम ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं, जो अपना टैलेंट दिखाने में घबराते नहीं. इस कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं पिंकी साहा (Geeta Bagdwal) की, जो अपने जबरदस्त हुनर से सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं.

अधिक पढ़ें ...

Social Talent: देशभर में बॉलीवुड सितारों के चाहने वालों की कमी नहीं है. आपको ऐसे कई लोग मिल जाएंगे, जिन्हें सिनेमा से प्यार तो है ही साथ ही साथ उनके अपने पसंदीदा सितारे होते हैं. कई फैंस आपको ऐसे भी मिल जाएंगे, जो अपने सितारों की नकल करते भी नजर आ जाते हैं, उनकी तरह बोलना और चलना.. उनके हर अंदाज को कॉपी करना… ये सारी चीजें वे आसानी से फॉलो भी कर लेते हैं और गलती से अगर आपका चेहरा थोड़ा भी आपके पसंदीदा सितारों से मैच कर जाता है, तो फिर आज के समय में आप आसानी से अपने टैंलेट को दुनियाभर के सामने रख देते हैं.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में आज हम ऐसी ही एक लड़की की बात करने जा रहे हैं, जिनका नाम पिंकी साहा (Geeta Bagdwal) है, जो दिखती भी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की तरह हैं और वह काजोल की नकल भी शानदार तरीके से उतार लेती हैं. पिंकी साहा आज अपने इस टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं.

View this post on Instagram

A post shared by pinki saha (@pinki_9439)

पिंकी ने अपने टैलेंट को दिखाने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम का सहारा लिया है और आज उन्हें इंस्टा पर 50 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. पिंकी का इंस्टा अकाउंट उनके वीडियो से भरा पड़ा है और हर वीडियो में वह काजोल की नकल उतारती नजर आती हैं. वैसे, इसे वीडियो न कहकर हम इसे रील्स बोल सकते हैं. इंस्टा पर पिंकी के रील्स को बेहद पसंद किया जाता है, क्योंकि वह काजोल की इतने अच्छे से नकल उतार लेती हैं कि उन्हें पहली नजर में देखकर कोई भी धोखा खा जाए.

View this post on Instagram

A post shared by pinki saha (@pinki_9439)

बता दें, हम अपने इस ‘सोशल टैलेंट’ के जरिए इस तरह के हुनरबाज को आगे लाने का प्रयास करते हैं, ताकि उनका हौसला बढ़ता रहे, क्योंकि आपके और आपके हुनर के बीच अगर कोई आता है, तो वह है आपका हौसला. अगर आपके अंदर हौसले की कमी है, तो फिर आप अपने हुनर को उस जगह नहीं पहुंचा पाएंगे, जहां उसका सही स्थान है. इसलिए हुनर के साथ-साथ आपके अंदर मजबूत इरादे और हौसलों का होना अनिवार्य है. आज के समय में ऐसे कई हुनरबाज हैं, जो अपने टैलेंट के जरिए न सिर्फ देशभर में, बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं और उनमें से एक हैं पिंकी साहा.

Tags: Kajol, Viral video, Viral video news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर