होम /न्यूज /मनोरंजन /

Social Talent: इंटरनेट पर छाईं रिया वर्मा, ये वीडियो हो रहे हैं वायरल

Social Talent: इंटरनेट पर छाईं रिया वर्मा, ये वीडियो हो रहे हैं वायरल

सोशल मीडिया पर रिया वर्मा के वीडियोज छाए हुए हैं.

सोशल मीडिया पर रिया वर्मा के वीडियोज छाए हुए हैं.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में हम आपको उन टैलेंटेड लोगों से मिलाते हैं, जो अपने दम पर सोशल मीडिया के सहारे अपनी पहचान बनाने में जुटे हैं. इस कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं रिया वर्मा (Riya Verma) की, जो अपने जबरदस्त अंदाज की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

अधिक पढ़ें ...

Social Talent: सोशल मीडिया के दौर में कब कौन इंटरनेट पर छा जाए, यह कह पाना अब मुश्किल हो है. आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो, फोटो छाई रहती हैं. कोई अपने स्टाइल के लिए सुर्खियों में है, कोई डांस कोई सिंगिंग तो कोई अन्य वजह से. लेकिन, एक बात तय है कि अगर आपमें टैलेंट है तो फिर इंटरनेट के जमाने में आपको फेमस होने से कोई नहीं रोक सकता. सोशल मीडिया पर आज ऐसे कई हुनरबाज हैं, जो अपने टैलेंट के दम पर न सिर्फ देशभर में, बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान रहे हैं.

News18 के ‘Social Talent’ सेगमेंट में आज आपको एक ऐसी ही हुनरबाज के बारे में बताते हैं, जो अपने खूबसूरत अंदाज, डांस और जबरदस्त वीडियोज के दम पर सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. उनके वीडियोज सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन वायरल होते रहते हैं. ये नाम हैं सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रिया वर्मा, जो अपने जबरदस्त लुक्स के साथ अपने खूबसूरत अंदाज के लिए भी चर्चा में हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Riya Verma🔥 (@_bachuuuu)

सोशल मीडिया पर रिया वर्मा की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ट्रेंडिंग में रहते हैं. रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने नए-नए पोस्ट्स से फैंस को एंटरटेन भी करती रहती हैं. रिया अपने जबरदस्त अंदाज से अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. खासकर उनके वीडियोज, खूब पसंद किए जाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Riya Verma🔥 (@_bachuuuu)

रिया के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिनमें उन्हें अपने हुनर की झलक दिखाते देखा जा सकता है. रिया के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर हैं, जो उनके लेटेस्ट अपडेट्स पर नजर बनाए रहते हैं.

Tags: Entertainment, Social Viral

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर