होम /न्यूज /मनोरंजन /Social Talent: कैलाश चौहान को देख अजय देवगन को भी आ जाएगी अपनी जवानी की याद

Social Talent: कैलाश चौहान को देख अजय देवगन को भी आ जाएगी अपनी जवानी की याद

कैलाश चौहान को इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

कैलाश चौहान को इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Social Talent: News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में हम आपको रूबरू कराते हैं उन टैलेंटेड लोगों से, जो अपने दम पर स ...अधिक पढ़ें

Social Talent: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) पिछले 3 दशकों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. साल 1991 में आई फिल्म ‘फूल और कांटे’ से लेकर अब तक अजय देवगन फिल्मों में सक्रिय हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की भी कमी नहीं है. न सिर्फ देशभर में, बल्कि दुनियाभर में अजय देवगन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, और उनमें से एक हैं कैलाश चौहान (Kailash Chouhan), जो न सिर्फ अजय देवगन के हमशक्ल हैं, बल्कि वो उनकी अच्छी कॉपी भी कर लेते हैं.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में आज हम बात करने जा रहे हैं कैलाश चौहान की, जो आज के समय में अपने टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं, हालांकि कैलाश सोशल मीडिया पर अब एक जाना पहचाना नाम है, जिनके वीडियोज और तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं. यहां तक कि यूजर्स भी उनके वीडियोज को देख कभी कभार धोखा खा जाते हैं कि कहीं ये अजय देवगन तो नहीं.

अजय देवगन जब जवान थे, तो वो जिस तरह दिखते थे, ठीक उसी तरह कैलाश चौहान भी दिखते हैं. यहां कहने का मतलब ये है कि अगर अजय देवगन कैलाश को एक बार देख लें, तो उन्हें अपनी जवानी याद आ जाएगी. अजय देवगन की ‘फूल और कांटे’, ‘विजयपथ’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों के डायलॉग को कॉपी कर कैलाश सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अगर आप भी कैलाश के वीडियो देख लीजिएगा तो यही कहेंगे कि वह अजय की जबरदस्त नकल उतार लेते हैं.

आज के जमाने में सोशल मीडिया उन टैलेंटेड लोगों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां वे अपने हुनर को दुनियाभर के सामने रख सकते हैं और ये सौ टका सच है कि अगर आपके अंदर कुछ करने का हुनर है तो फिर आपको आपकी पहचान बनाने से कोई नहीं रोक सकता है. सोशल मीडिया एक खुला मंच है, जहां कैलाश जैसे कितने लोग कड़ी मेहनत कर, इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं.

Tags: Viral video, Viral video news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें