होम /न्यूज /मनोरंजन /

Social Talent: 'ब्रह्मास्त्र' के 'केसरिया' गाने पर डांस कर इस लड़की ने लूटी वाहवाही

Social Talent: 'ब्रह्मास्त्र' के 'केसरिया' गाने पर डांस कर इस लड़की ने लूटी वाहवाही

गीता बगड़वाल ने 'ब्रह्मास्त्र' के 'केसरिया' गाने पर जबरदस्त डांस किया है.

गीता बगड़वाल ने 'ब्रह्मास्त्र' के 'केसरिया' गाने पर जबरदस्त डांस किया है.

Social Talent: News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में हम आपको रूबरू कराते हैं उन टैलेंटेड लोगों से, जो अपने दम पर सोशल मीडिया के सहारे अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं. इस सेगमेंट के जरिए, हम ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं, जो अपना टैलेंट दिखाने में घबराते नहीं. इस कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं गीता बगड़वाल (Geeta Bagdwal) की, जो अपने जबरदस्त डांस से सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं.

अधिक पढ़ें ...

Social Talent: रणबीर कपूर और आलिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ का पहला गाना ‘केसरिया’ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस गाने का वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इतना ही नहीं, कई सारे लोग इस गाने पर रील्स बना रहे हैं और डांस के वीडियो बनाकर अपने-अपने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपलोड भी कर रहे हैं. इसी क्रम इस गाने पर एक और डांस का वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया है, जो है गीता बगड़वाल (Geeta Bagdwal) का.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में आज हम गीता बगड़वाल (Geeta Bagdwal) के बारे में ही बात करने जा रहे हैं, जिमका एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गीता एक डांसर हैं और गजब का डांस करती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लोग उनकी डांस से ही पहचानते हैं. गीता ने हाल ही में ‘केसरिया’ पर डांस किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में गीता के स्टेप्स इतने प्यारे हैं कि आपको इनके डांस से प्यार हो जाएगा.

गीता बगड़वाल उन टैलेंटेड लोगों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने हुनर के दम पर अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं. गीता बगड़वाल को सोशल मीडिया पर यूजर्स का भरपूर सपोर्ट मिलता है. एक तरफ जहां उनके यूट्यूब चैनल पर 75 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं, तो वहीं इंस्टाग्राम पर उन्हें अभी फिलहाल 2700 लोग ही फॉलो करते हैं, लेकिन वह दिन दूर नहीं जब गीता की मेहनत रंग लाएगी और उनके फॉलोअर्स भी लाखों में होंगे.

हम अपने इस ‘सोशल टैलेंट’ के जरिए इस तरह के हुनरबाज को आगे लाने का प्रयास करते हैं, ताकि उनका हौसला बढ़ता रहे, क्योंकि आपके और आपके हुनर के बीच अगर कोई आता है, तो वह है आपका हौसला. अगर आपके अंदर हौसले की कमी है, तो फिर आप अपने हुनर को उस जगह नहीं पहुंचा पाएंगे, जहां उसका सही स्थान है. इसलिए हुनर के साथ-साथ आपके अंदर मजबूत इरादे और हौसलों का होना अनिवार्य है. आज के समय में ऐसे कई हुनरबाज हैं, जो अपने टैलेंट के जरिए न सिर्फ देशभर में, बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं.

Tags: Viral video, Viral video news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर