होम /न्यूज /मनोरंजन /

पापा मंसूर अली खान की आवाज को मिस कर रही हैं सोहा अली, शेयर किया पिता का दिल छू लेने वाला VIDEO

पापा मंसूर अली खान की आवाज को मिस कर रही हैं सोहा अली, शेयर किया पिता का दिल छू लेने वाला VIDEO

सोहा अली खान ने पिता की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी. (फोटो साभार: sakpataudi/Instagram)

सोहा अली खान ने पिता की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी. (फोटो साभार: sakpataudi/Instagram)

मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) की पुण्यतिथि (Death Anniversary) पर बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) उन्हें मिस कर रही हैं. 22 सितंबर 2011 को सोहा के सिर से पिता का साया उठ गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Mansoor Ali Khan Pataudi  Death Anniversary: सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) को गुजरे 11 साल बीत गए हैं. बच्चे चाहे कितने भी बड़े हो जाएं, उन्हें माता-पिता की कमी जिंदगी भर खलती है. सैफ और सोहा भले ही बॉलीवुड स्टार बन गए हैं, लेकिन पिता को याद करके उनकी आंखे नम हो जाती हैं. मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान की 11वीं पुण्यतिथि पर सोहा (Soha Ali Khan) ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें पटौदी के नवाब अपने पिता के निधन के बाद की जिंदगी के बारे में बता रहे हैं.

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान की लाडली बिटिया सोहा अली खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिवंगत क्रिकेटर की लाइफ के बारे में बताया गया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि पिता के बगैर जिंदगी गुजारना आसान नहीं.

पिता को खोने का एहसास मंसूर को धीरे-धीरे हुआ था
क्रिकेट की दुनिया में टाइगर के नाम से मशहूर मंसूर अली खान ने 21 साल की उम्र में टीम इंडिया की कमान संभाल ली थी. सोहा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें मंसूर अली खान कह रहे हैं कि मेरी वालिदा आई थीं और उन्होंने कहा था कि आपके वालिद का इंतकाल हो गया है. उन्होंने तीन लफ्ज कहे थे, हमें तो महसूस नहीं हुआ कि इसके मायने क्या होते हैं. ये एहसास तो बाद में हुआ कि बगैर वालिद के जिंदगी गुजारना इतना आसान नहीं है. इस वीडियो को शेयर करके सोहा ने कैप्शन में लिखा है, ‘इस आवाज को मिस करती हैं. 1941-2011’.

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)


सोहा के दादा भी थे क्रिकेटर
सोहा अली खान के इस वीडियो को देखकर बहन सबा अली खान ने लिखा, ‘मैंने इसे काफी पहले पोस्ट किया था..फिर से याद दिलाने के लिए शुक्रिया’. बता दें कि मंसूर अली खान के अब्बा नवाब इफ्तिखार अली खान भी एक इंटरनेशल क्रिकेटर थे, 1952 में उनका इंतकाल हो गया था, जब मंसूर सिर्फ 11 साल के थे.

ये भी पढ़िए-Kareean Kapoor B’day Bash: करीना की बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने लगाया ग्लैमरस तड़का, करण जौहर ने जमाया रंग

मंसूर अली खान और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने साल 1966 में शादी की थी. इनके तीन बच्चे सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान हैं. सैफ और सोहा ने अपनी मम्मी का प्रोफेशन अपनाया और दोनों एक्टर बन गए, वहीं सबा ज्वैलरी डिजाइनिंग करती हैं और भोपाल में अपनी फैमिली प्रॉपर्टी की देखभाल करती हैं. सबा के पास नवाबी खानदान की पुरानी फोटोज का खजाना है, जिसे वे अक्सर शेयर करती रहती हैं.

Tags: Iftikhar Ali Khan Pataudi, Saba pataudi, Saif ali khan, Sharmila Tagore, Soha ali khan

अगली ख़बर