इनाया ने लॉकडाउन को बनाया खूबसूरत, VIDEO शेयर करने से खुद रोक नहीं सकीं मां सोहा

सोहा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फोटो साभार- @sakpataudi/Instagram

सोहा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फोटो साभार- @sakpataudi/Instagram

इनाया खेमू (Inaaya Khemu) लॉकडाउन में अपने चुलबुली हरकतों से सभी के दिलों में राज कर रही हैं. हाल ही में उनका एक बेहद प्यारा वीडियो मां सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने शेयर किया है, जिसको लोग काफी प्यार दे रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सेलेब्स घर पर बैठने को मजबूर हैं. ऐसे में वह ये क्वालिटी टाइम अपने परिवार और बच्चों के साछ बिता रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी अपनी क्यूट बेटी इनाया खेमू (Inaaya Khemu) के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. इनाया लॉकडाउन में अपने चुलबुली हरकतों से सभी के दिलों में राज कर रही हैं. हाल ही में उनका एक बेहद प्यारा वीडियो मां सोहा ने शेयर किया है, जिसको लोग काफी प्यार दे रहे हैं.

बेटी इनाया खेमू (Inaaya Khemu) का एक वीडियो हाल ही में मां सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सोहा-कुणाल की लाड़ली इधर-उधर फुदकते हुए सोलो डांस कर रही हैं. कोरोना काल में इनाया का ये वीडियो लोगों के स्ट्रेस को कम कर, चेहरों पर मुस्कान और पॉजिटिविटी ला रहा है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोहा अली खान ने अपने कैप्शन में लिखा है, '1 तारीख को होने वाली पार्टी के लिए अभी से ही उत्साह जारी है'. #lockdown #stayhomestaysafe.

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)



आउटफिट की बात करें तो इनाया इस दौरान सफेद रंग की फ्रॉक में नजर आईं. इसी के साथ उनकी फ्रॉक पर पिंक कलर का बॉर्डर रिबन था जो उनकी क्यूटनेस और बढ़ा रहा था.

इनाया की इस मस्ती भरे वीडियो को देखकर फैंस के साथ ही साथ सितारे भी कॉमेंट किए हैं. वीडियो पर सोफी चौधरी ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'क्यूटी'. इनाया की मौसी यानी सोहा की कजिन सबा अली खान ने कमेंट करके प्यार लुटाया है. सबा ने लिखा है, ‘मेरी जान लव यू. सुरक्षित रहो.’



सोहा अपने पति कुणाल और बेटी संग मुंबई में हैं. फिल्मों से दूर सोहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज