सोना महापात्रा ने कनिका कपूर पर साधा निशाना, बोलीं- 'आस-पास बहुत मूर्ख हैं'

सोना महापात्रा ने कोविड-19 के रोकथाम पर संदेह जाहिर किया.

सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) ने कहा कि हमारे आसपास कई गैर-जिम्मेदार मुर्ख व्यक्ति हैं, जो नियमों का पालन नहीं करते हैं और दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डालते हैं.

  • Share this:
    मुंबई- सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर उनकी लापरवाही के चलते लखनऊ (Lucknow) में प्राथमिकी दर्ज की गई है और सोशल मीडिया(Social Media) पर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. सिंगर की इस गैर जिम्मेदार हरकत पर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने जमकर निशाना साधा है. सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट के माध्यम से कोविड-19 के रोकथाम पर संदेह जाहिर किया और इसी संदेश के जरिए उन्होंने कनिका और उनके जैसे तमाम लोगों की क्लास लगाई.

    सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने कहा कि हमारे आसपास कई गैर-जिम्मेदार मुर्ख व्यक्ति हैं, जो नियमों का पालन नहीं करते हैं और दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डालते हैं. सोना ने ट्वीट किया और कहा, कोरोनावायरस के कारण विस्फोट हो सकता है, क्योंकि भारत में कई गैर-जिम्मेदार मुर्ख हैं, जो सरकार से सब कुछ मांगते हैं, लेकिन उसके बदले में कुछ नहीं देते.





    सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने एक और ट्वीट किया, 'यहां हम कनिका कपूर की बात कर रहे हैं, उन्होंने भारत में लैंड करने के बाद अपनी ट्रेवल हिस्ट्री छिपाई (भगवान ही जाने कैसे), लखनऊ और मुंबई में कई इवेंट्स में शामिल हुईं, पार्टी भी की, फाइव स्टार होटल में रह भी रही थीं और उन्हें वायरस था.  तो आप सब लोग मुझे ज्ञान दे रहे हैं कि पीएम का भाषणा कितना सिम्पल, क्या ऐसा था? और हां जो नेता सोशल डिस्टेंसिंग (कोरोना से लड़ने का एकमात्र रास्ता) की बात कर रहे हैं लेकिन वह खुद पार्टियों में जा रहे हैं. सांसद दुष्यंत सिंह और यूपी के स्वास्थ्य मंत्री कनिका कपूर के साथ! कनार्टक के मुख्यमंत्री ने 2000 लोगों वाली एक शादी में शिरकत की.'





    आपको बता दें कि कनिका कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं. उन्होंने लिखा था कि पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले हैं, मैंने खुद का टेस्ट कराया और यह कोविड-19 निकला. मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से एकांतवास में हैं और चिकित्सा सलाह के साथ आगे बढ़ रहे हैं. हवाई अड्डे पर 10 दिन पहले सामान्य प्रक्रिया के तहत मेरी स्क्रीनिंग हुई थी और केवल 4 दिन पहले इसके लक्षण सामने आए हैं. इस समय मैं आप सबसे अपील करती हूं कि आप सब सेल्फ-आइसोलेशन में रहें और लक्षण नजर आने पर टेस्ट कराएं.

    ये भी पढ़ें-  घर की बालकनी से बात करते दिखे अनुपम खेर-अनिल कपूर, बोले- मेरी बीवी तुझे घर में नहीं आने देगी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.