होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: पूजा विजान के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ पहुंचे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

VIDEO: पूजा विजान के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ पहुंचे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे एक साथ (फोटो क्रेडिट : Instagram @aslisona @iamzahero)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे एक साथ (फोटो क्रेडिट : Instagram @aslisona @iamzahero)

वायरल हो रहे वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल शादी के रिसेप्शन में ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं. एक ऑफ शोल्डर ब्लैक शिमरी ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं जहीर भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहीर सोनाक्षी के पीछे-पीछे चल रहे हैं. दोनों ही कैमरे से नजरें चुराते हुए भी नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ‘नोटबुक’ एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने अक्सर अपनी डेटिंग की अफवाहों को हवा दी है. कई मौकों पर साथ देखे जाने के बाद दोनों के रिलेशनशिप में आने की अटकलें लगाई जाती हैं. लगाए जा रहे कयासों के बीच फैंस इकबाल को सोनाक्षी का मंगेतर बता रहे हैं. हालांकि, दोनों ने ही अपनी डेटिंग की खबरों पर कभी खुलकर बात नहीं की. अब सोनाक्षी और जहीर फिर एक साथ एक शादी में पहुंचे हैं. ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें एक बार फिर जोर पकड़ रही हैं.

दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिनेश विजान की बहन पूजा विजान के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इस पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा भी अपने रूमी बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ पहुंचीं, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. सोनाक्षी और जहीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों को साथ देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं.

ब्लैक आउटफिट दिखे सोनाक्षी-जहीर
बॉलीवुड पैपराजी ‘विरल भयानी’ की तरफ से शेयर किए इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर शादी के रिसेप्शन में ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं. एक ऑफ शोल्डर ब्लैक शिमरी ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं जहीर इकबाल भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहीर सोनाक्षी के पीछे-पीछे चल रहे हैं. दोनों ही कैमरे से नजरें चुराते हुए भी नजर आए. वीडियो पर आए अलग-अलग रिस्पॉन्स को देखकर पता चल रहा है कि सोनाक्षी और जहीर को एक साथ देखकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

एक यूजर ने लिखा, “दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं”. एक अन्य यूजर ने लिखा, “यही सोनाक्षी के मंगेतर हैं”. आपको बता दें कि काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, जिसकी वजह से दोनों लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन दोनों ने कभी डेटिंग की खबरों को कंफर्म नहीं किया. अब सोनाक्षी के पार्टनर जहीर हैं या नहीं, ये तो वे दोनों ही अच्छे से बता सकते हैं.

Tags: Sonakshi sinha

अगली ख़बर