सोनू सूद के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, एक्टर बोले- तुम जल्द गिरफ्तार होगे, सुधर जाओ

सोनू सूद के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी, एक्टर बोले- तुम जल्द गिरफ्तार होगे, सुधर जाओ
सोनू सूद (Photo Credit- Sonu Sood Instagram)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को गुस्सा तब आया, जब उन्हें इस बात की फिर जानकारी हुई कि उनके नाम पर एक फेक अकाउंट चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media)में बॉलावुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के नाम से धोखाधड़ी नया मामला नहीं है. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नाम धोखाधड़ी के मामले सामने आए थे. कोरोना काल में जब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों की मदद कर रहे हैं, ऐसे में उनके नाम से भी सोशल मीडिया पर धोखाधड़ी हो रही है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए आरोपी को चेतावनी भी दी हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को गुस्सा तब आया, जब उन्हें इस बात की फिर जानकारी हुई कि उनके नाम पर एक फेक अकाउंट चल रहा है. एक्टर ने कड़े शब्दों में आरोपियों को चेतावनी दी और ट्वीट किया- मासूम लोगों को धोखा देने के जुर्म में तुम जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाओगे तो इससे पहले की बहुत देर हो जाए, सुधर जाओ.


ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद के नाम पर ऐसी हरकते की जा रही हों. इससे पहले भी उनके नाम पर कई तरह के ट्वीट किए गए हैं. लॉकडाउन के बीच भी इस तरह के कई मामले सामने आए हैं, जिसके बाद खुद अभिनेताओं को सामने से आकर अपने फैंस को आगाह करना पड़ा था. ताकि वो उस धोखाधड़ी का शिकार न हो जाएं.



ये भी पढ़ें- महेश भट्ट के साथ संबंधों पर घिरने के बाद जब रिया चक्रवर्ती ने किया था अपने रिलेशन का खुलासा

मई माह में भी सोनू सूद ने एक ट्वीट कर लोगों को ऐसे लोगों को झाल में फंसने से बचने के लिए आगाह किया था.

सोनू सूद ने एक ट्वीट कर लोगों को ऐसे लोगों को झाल में फंसने से बचने के लिए आगाह किया था. इस ट्वीट में उन्होंने कहा था- 'दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है. आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading