Home /News /entertainment /

sonu sood helped bihar viral boy sonu kumar from bihar nalanda see actors tweet ss

बिहार के सोनू के लिए आगे आए सोनू सूद, बोले- 'सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए'

ट्वीट कर सोनू सूद ने ये जानकारी दी है.

ट्वीट कर सोनू सूद ने ये जानकारी दी है.

कोरोना महामारी के दौरान हजारों के मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने नन्हें सोनू के लिए मदद के हाथ बढ़ाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सोनू का स्कूल में एडमिशन ही नहीं बल्कि रहने के लिए हॉस्टल की भी व्यवस्था भी हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों बिहार के सोनू (Viral boy Sonu Kumar) की खूब चर्चाएं हो रही है. 11 साल का मासूम ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से अपनी पढ़ाई को लेकर गुहार लगाई थी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो कोरोना महामारी के दौरान हजारों के मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने नन्हें सोनू के लिए मदद के हाथ बढ़ाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सोनू का स्कूल में एडमिशन ही नहीं बल्कि रहने के लिए हॉस्टल की भी व्यवस्था भी हो गई है.

लोगों के लिए मसीहा बनें सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार के नन्हें सोनू कुमार (Viral boy Sonu Kumar) के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं. बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है, जिसके बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है.

सोनू सूद ने ट्वीट कर दी जानकारी
सोनू सूद ने ट्वीट किया और लिखा- ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए. आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है’. सोनू ने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि सोनू का एडमिशन Ideal International Public School BIHTA (Patna) में करवाया गया है.

Sonu Sood, Sonu Sood Tweet, Sonu Sood, Sonu Sood helped bihar viral boy sonu kumar, Social media, Viral Tweet, सोनू सूद, सोनू सूद का ट्वीट

सोनू सूद का ट्वीट.

कौन है 11 साल का सोनू कुमार?
आपको बता दें कि 11 साल का सोनू, बिहार में नालंदा जिले के नीमा कौल गांव का रहने वाला है. सोनू ने 14 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर अपनी पढ़ाई का बंदोबस्त कराने की अपील की थी. ये वहीं सोनू हैं,  जिसने आरजेडी नेता और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव से वीडियो कॉल पर बताया था कि वो आईएएस बनना चाहता है, लेकिन उनके (तेज प्रताप) या किसी के अंडर में काम नहीं करेगा.

पिता की शराब की लत से परेशान है नन्हा सोनू
बेबाकी से अपनी बात रखने वाले 11 साल के सोनू अपने पिता के शराब पीने की लत से परेशान है. उसने बताया था कि वह पढ़ना चाहता है और उसके पिता दही बेचने का काम करते हैं, लेकिन जो पैसा कमाते हैं वो शराब में लुटा देते हैं, जिस वजह से उसे स्कूल पढ़ने में दिक्कत हो रही है.

Tags: Social media, Sonu sood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर